Creta से दुश्मनी निकालने आ गयी झक्कास Maruti SUV, सिर्फ 80000 रुपए कीमत, सनरूफ का भी मिलेगा मजा

Maruti Brezza Facelift: देश में मारुति मोटर एक ऐसी कंपनी है। जिनके द्वारा बेहतर क्वालिटी की फोर व्हीलर की मैन्युफैक्चरिंग की जाती है। ऐसे में यदि आप भी मारुति मोटर्स द्वारा उपलब्ध कराया गया भारतीय बाजारों में बेहतर मॉडल की तलाश में है। तो इससे बढ़िया मौका और आपके लिए क्या हो सकता है। 

इससे नई मॉडल में नए अपग्रेड के साथ कई सारे आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस जैसे फीचर्स ऐड किए गए हैं। जिसके कारण भारतीय बाजारों में इस मॉडल की खरीदारी अधिक मात्रा में देखने को मिल रही है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

पॉवरफुल इंजन वाली Maruti Brezza Facelift

जानकारी के लिए में आप सभी को बता दूं कि इस मॉडल में आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स स्पेसिफिकेशन एवं स्टाइलिश लुक देखने को मिलती है। जिसके चलते इन्हें भारतीय बाजार में काफी ज्यादा डिमांडेबल फोर व्हीलर मानी जाती है। यह 5 सीटर के साथ भारतीय बाजार में उपलब्ध कराई गई है। 

इनमें चार सिलेंडर पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया गया है। जिसकी सहायता से यह 4400 आरपीएम पर 138 न्यूटन मीटर की टिकट जनरेट करने के साथ 6000 आरपीएम पर 103 न्यूटन मीटर की पावर प्रोवाइड करने की क्षमता रखती है। 

झक्कास सनरूफ वाला इंटीरियर

इस फोर व्हीलर में उपलब्ध यदि इंटीरियर फीचर्स की चर्चा की जाए तो एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए गए हैं। इसके बारे में डीटेल्स जानकारी कुछ इस प्रकार बनी थी।

  • आटोमेटिक AC
  • Touch Screen Infotainment System
  • Cruise Control
  • Automatic Adjustable Seats
  • 6 Airbags
  • चाइल्ड सेफ्टी लॉक

18kmpl का तगड़ा माइलेज

इसकी इंजन परफॉर्मेंस बढ़िया होने के कारण यह भारतीय बाजारों में काफी बेहतर माइलेज प्रोवाइड करने की क्षमता रखती है। यह प्रति लीटर के हिसाब से 18 किलोमीटर की माइलेज प्रोवाइड कराती है। जबकि इसवान की खरीदारी करने वाले व्यक्तियों के लिए कंपनी की ओर से काफी बेहतर कीमत में उपलब्ध कराई गई है। कीमत से संबंधित जानकारी कुछ इस प्रकार है। 

यदि आप सामान मॉडल की खरीदारी करने के बारे में सोच है। जिसके लिए आपको ₹800000 का भुगतान करने पड़ेंगे। जबकि यदि आप इसके टॉप मॉडल की खरीदारी करते हैं। जिसके लिए आपको 12 लाख भुगतान करके इस चमचमाती फोर व्हीलर को अपने घर ला सकते हैं। 

यह भी पढ़ें:

We are passionate to provide you fresh and authentic content regularly. We always share the accurate insights to our readers. We have 5+ year experience in online media fields. Feel free to contact NewsDesk: [email protected]

Leave a Comment