दबदबा बना रहेगा! 13000 भुगतान करके घर लाएं Maruti Suzuki Dzire, एक झटके में Tata की बोलती कर देगा बंद…

Maruti Suzuki Dzire: मारुति की Dzire मॉडल की बिक्री आज से नहीं बल्कि पूर्व से ही काफी अधिक मात्रा में देखने को मिले ही है। क्योंकि इसकी डिमांड भी लोगों के बीच काफी ज्यादा देखने को मिल रही है। इसलिए कंपनी की ओर से इन्हें बेहतर क्वालिटी में लोगों के बीच प्रस्तुत कराई गई है।

यदि आप भी डिजाइन जैसे बेहतर मॉडल की खरीदारी करने के बारे में सोच रहे हैं तो जानकारी के लिए में आप सभी को बता दूं कि इसमें बेहतर डिजाइनिंग आधुनिक फीचर से इस मॉडल को लैस किया गया है। जिसके बारे में डिटेल्स जानकारी कुछ इस प्रकार है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Maruti Suzuki Dzire Mileage

इस मॉडल में उपलब्धि की चर्चाकी जाए  इनमें बेहतर माइलेज देखने को मिलती है। क्योंकि इस वाहन को आप लंबी यात्रा के लिए भी आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं और आपको किसी प्रकार की परेशानी भी इस मॉडल में देखने को ना मिलेगी। यह आसानी से आपको 30 से 35 किलोमीटर की माइलेज प्रोवाइड करने की क्षमता रखती है। जो की काफी बेहतर है। 

Maruti Suzuki Dzire Engine

यदि इंजन परफॉर्मेंस की चर्चा की जाए तो काफी बेहतर बताई गई है क्योंकि यह 1.2 लीटर K12M Dual Jet Dual VVT इंजन विकल्प में देखने को मिलती है। जिसकी सहायता से या 90 एचपी की पावर के साथ 113 न्यूटन मीटर की टॉक पर पैदा करने की क्षमता रखती है। 

जबकि सीएनजी वेरिएंट में 77 बीएसपी की पावर के साथ 101 न्यूटन मीटर की पैदा करने की काबिलियत इस मॉडल में बताई गई है। 

Maruti Suzuki Dzire Features

Maruti Suzuki Dzire में जबरदस्त फीचर्स देखने को मिलती है यदि कोई व्यक्ति इस वाहन की खरीदारी करने के लिए फीचर से संबंधित जानकारी जानना चाहते हैं। तो कुछ इस प्रकार वर्णित है। 

  • एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS)
  • इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD)
  • डुअल एयरबैग्स
  • सेंट्रल लॉकिंग
  • इंफोटेनमेंट सिस्टम
  • टचस्क्रीन डिस्प्ले
  • रियर पार्किंग सेंसर
  • रियर व्यू कैमरा 

Maruti Suzuki Dzire Price

यदि प्राइस की चर्चा इस मॉडल को लेकर की जाए तो इस वाहन को भारतीय बाजार में 7 लाख रुपये एक शोरूम प्राइस बताई गई है। जबकि टॉप मॉडल की कीमत 10 लाख रुपए देखने को मिलती है। 

Maruti Suzuki Dzire EMI Plan

यदि आपके पास इकट्ठे पैसे नहीं फिर भी आप इस मॉडल को आसानी से सिर्फ ₹200000 की डाउन पेमेंट करके 60 महीने के लिए ₹6 लाख को लोन के माध्यम से 9.8 इंटरेस्ट रेट के हिसाब से प्रति महीने ₹13000 की भुगतान करके इस मॉडल की खरीदारी आप आसानी से कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें:

We are passionate to provide you fresh and authentic content regularly. We always share the accurate insights to our readers. We have 5+ year experience in online media fields. Feel free to contact NewsDesk: [email protected]

Leave a Comment