Vi Cheapest Recharge Plan: सिर्फ ₹11 के रिचार्ज में 70 दिन की वैलिडिटी, 3GB डाटा इंटरनेट सब कुछ फ्री…

Vi Cheapest Recharge Plan: वर्तमान समय में ऐसा देखा जा रहा है की सबसे बेहतर एवं अफॉर्डेबल कंपनी तुम्हारा यूजर को सेटिस्फाई करने के लिए बेहतर प्लान किन्हीं कंपनी के द्वारा लाई जाती है तो उनमें बीएसएनल का नाम आता है। 

जबकि आइडिया भी किसी और कंपनी से काम नहीं है। क्योंकि नई टेक्नोलॉजी पर आधारित लोगों के बीच एक बार फिर से बेहतर प्लान लेकर आई है। जिसमें लोगों को अत्यधिक मात्रा में लाभ मिलने वाला है। साथ ही इनमें यूजर को काफी कम पैसे का रिचार्ज को लेकर भुगतान करने पड़ेंगे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Vi Cheapest Recharge Recharge

वोडाफोन कंपनी की ओर से लोगों को सेटिस्फाई करने के लिए एक बेहतर प्लान लेकर आई है। जिसमें लोगों को काफी फायदा मिलने वाला है। क्योंकि देखा जा रहा है कि लोगों को वर्तमान समय में 2gb नेट के अलावा 3GB नेट की आवश्यकता देखने को मिलती है। जिसके लिए कंपनी एक बड़ी फैसला ली है। अब लोगों को काफी सस्ती कीमत में वोडाफोन कंपनी की ओर से बेहतर प्लान प्रोवाइड कराई जा रही है। 

Vi के 479 रिचार्ज प्लान में लाभ

यदि आप अपने फोन में 749 रुपए का रिचार्ज करते हैं जिसमें आपको 1.5 जीबी डाटा देखने को मिलती है। जो कि आप सभी के लिए काफी बेहतर प्लान हो सकता है क्योंकि इस प्लान में आपको कई सारी सुख सुविधा कंपनी की ओर से प्रोवाइड कराई जाती है जिसके बारे में डीटेल्स जानकारी कुछ इस प्रकार दी जा रही है। 

यदि आप अपने फोन में 749 का रिचार्ज करते हैं तो आपको इनके 70 दिन तक की वैलिडिटी देखने को मिलेंगे इतना ही नहीं इन प्लेनों में आपको 105 जीबी संपूर्ण डाटा कंपनी की ओर से प्रोवाइड कराई जाएगी। यानी कि प्रतिदिन के हिसाब से आपको सिर्फ 10 से 11 रुपए के खर्चे में 70 दिन तक की वैलिडिटी कंपनी की ओर से देखने को मिल रहीहै।

मिलेंगे सब कुछ फ्री 

जबकि अनलिमिटेड कॉलिंग रोमिंग कॉलिंग 100 एसएमएस के साथ 70 दिन तक आपको इन सारी सुविधाएं फ्री में कंपनी की ओर से दी जाएगी। जबकि इसके अलावा आपको आईडिया के प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी कंपनी की ओर से देखने को मिलेंगे। ‌

यह भी पढ़ें:

Shivam A passionate content writter with over 3 year Experience in Online Media Sector. He brings his expertise and skill set to the news section, providing readers accurate insights. Currently working as a Sub-Editor
for this blog - [email protected]

Leave a Comment