Maruti Suzuki को  मुंह दबोचने आई नई Renault Kiger जानिए फुल प्रीमियम फीचर्स…

आज के समय में 4 सीटर कार खरीदना काफी मुश्किल हो गया है। क्योंकि बढ़ती महंगाई के कारण आम लोग एक बेहतर और एडवांस मॉडल की फोर व्हीलर कार को अफोर्ड नहीं कर पाते हैं। यदि आप भी इसी प्रकार की समस्या से जूझ रहे हैं तो हम आपके लिए एक कमाल की गाड़ी लेकर आए हैं। जो आपको कमाल के फीचर्स के साथ मिलेगी। वह भी एकदम सस्ते दामो पर। 

इस गाड़ी का सीधा मुकाबला भारत की सबसे पुरानी कंपनी Maruti Suzuki से होगा और यह कंपनी अपने कस्टोमरों को लुभाने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ेगी। यदि आप भी इस गाड़ी को लेने का सोच रहे हैं तो हमने इस गाड़ी से जुड़ी सभी को अपने ब्लॉग में डिटेल्स में आपको प्रदान किया है. 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Renault Kiger : के ये फीचर्स नही मिलेंगे महंगी गाड़ियों मे भी

Renault की इस नई टॉप मॉडल गाड़ी में आपको ऐसे कमाल के फीचर देखने को मिलेंगे जो कि आपको किसी महंगी गाड़ी में भी शायद ही देखने को मिलेंगे। इस गाड़ी के अंदर आपको 999 cc  का थ्री इंजिन सिलिंडर देखने को मिल जाता है। जो की 97.67 BHP की पावर से आपके इंजिन को चलाएगा। 

Renault Kiger  के अंदर आपको 152 NM का टॉर्क भी देखने को मिल जाएगा और साथ ही साथ इस car में आपको 18.24KM का कमाल का माइलेज भी आपको देखने को मिल जायेगा। इस से आपकी गाड़ी की पेरफॉर्मांस काफी बेहतरीन और कमाल की हो जायेगी और इसे बार-बार मेनटेन करने का भी झंझट नहीं रहेगा। 

कीमत और दूसरे फीचर्स

इस कार की ओन रोड कीमत की बात करें तो यह गाड़ी आपको ₹6 लाख में मिल जायेगी और इस गाड़ी का टॉप मॉडल आपको 11 लाख रूपे के आसपास में मिल जाएगा।

इस गाड़ी के और फीचर्स की बात करे तो इस फोर व्हीलर की कुल लंबाई 3991 mm, चौड़ाई 1750 mm, ऊंचाई 1605 mm ग्राउंड क्लीयरेंस 205 mm और व्हीलबेस 2500 mm है। जो की आपको पहाड़ी रास्तो मे भी कमाल की तेज ड्रिविंग का मजा देगा। 

Shivam A passionate content writter with over 3 year Experience in Online Media Sector. He brings his expertise and skill set to the news section, providing readers accurate insights. Currently working as a Sub-Editor
for this blog - [email protected]

Leave a Comment