KTM को धूल चटाने आई Honda SP 125 नए अवतार एवं कंटाप लोक में मार्केट में नई अपडेट के साथ…

Honda SP 125 : आज के समय में होंडा मोटर्स द्वारा एक से बढ़कर एक मॉडल को भारतीय बाजार में पेश की गए लेकिन उनमें से मे कुछ खास मॉडल है आज तक भी काफी बेहतर रास्ता बनाई हुई है। जिनकी डिमांड लोगों के बीच अधिक मात्रा में देखने को मिल रही है। यदि आप भी ऐसे मॉडल के दीवाने हैं तो जानकारी के लिए मैं आप सभी को बता दूं कि नहीं के बारे में डिटेल जानकारी आपके साथ साझा किया जा रहा है। जिन्हें जानना आप सभी के लिए काफी आवश्यक है। 

Honda SP 125 Feature list

फीचर्स की जानकारी यदि लोगों के बीच साझा की जाए तो इसमें एक से बढ़कर एक फीचर दिए गए हैं। जो काफी बेहतर है। फीचर से संबंधित जानकारी कुछ इस प्रकारवर्णित है। 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
  • डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल
  •  डिजिटल स्पीडोमीटर
  • डिजिटल ओडोमीटर
  • डिजिटल ट्रिप मीटर 
  • सिंगल टाइप शीट
  • यूएसबी चार्जिंगपोर्ट
  • ब्लूटूथ कनेक्टिविटी

Honda SP 125 Engine 

इंजन परफॉर्मेंस की चर्चा की जाए तो यह भारतीय बाजार में 125cc इंजन में उपलब्ध कराई गई है। जो काफी पावरफुल बताई गई है। इंजन परफॉर्मेंस बढ़िया होने की वजह से या 10.3 बीएसपी की पावर के साथ पैदा करने की क्षमता रखती है। बेहतर परफॉर्मेंस स्पेसिफिकेशन एवं तगड़ा इंजन की वजह से आसानी से 60 किलोमीटर की माइलेज प्रोवाइड करने की क्षमतारखती है। ‌

Honda SP 125 Price 

यदि इस वाहन की प्राइस की चर्चा की जाए तो उन्हें भारतीय बाजार में 86775 में उपलब्ध कराई गई। जबकि उसकी टॉप मॉडल की कीमत 91,298 रुपए देखने को मिलती है। कोई व्यक्ति इन उपयुक्त कीमत की जानकारी प्राप्त करने के बाद की खबर आसानी से कर सकते हैं। 

Shivam A passionate content writter with over 3 year Experience in Online Media Sector. He brings his expertise and skill set to the news section, providing readers accurate insights. Currently working as a Sub-Editor
for this blog - [email protected]

Leave a Comment