Sahara Refund new update: अब 10,000 नहीं, मिलेंगे पूरे पूरे 1 लाख से 5 लाख रुपए, जल्दी से करें यह काम यहां से करें अपना आवेदन…

Sahara Refund new update: जिन निवेशकों को ₹10,000 का रिफंड मिला है और वे ₹10,000 से लेकर ₹1 लाख से अधिक और ₹5 लाख तक के रिफंड के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे अब ऐसा कर सकते हैं क्योंकि ₹5 तक के रिफंड के लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है। सहारा इंडिया पोर्टल पर लाख शुरू हो गया है।

अब आप 5 लाख रुपये तक के रिफंड के लिए आवेदन कर सकते हैं। हम इस आर्टिकल में Sahara Refund Portal के नए अपडेट के बारे में विस्तार से जानकारी देंगे। आपको हमारे साथ जुड़े रहना होगा ताकि आपको पूरी जानकारी मिल सके।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

हम इस आर्टिकल में आपको Sahara Refund Portal New Update के बारे में पूरी जानकारी देंगे। इसके साथ हम आपको सहारा इंडिया पोर्टल पर ₹ 1 लाख से ₹ 5 लाख तक की राशि रिफंड के लिए रि-सबमिशन की महत्वपूर्ण तिथियों के बारे में भी बताएंगे। इस आर्टिकल में हम आपको संपूर्ण जानकारी देंगे।

शहर जिला सूची

इंडिया में सहारा पैसे को लेकर, अगले महीने से निवेशकों के पैसे के लिए आवेदन किया जाएगा। एक लिस्ट में 35 जिलों का नाम होगा, और इसमें सही जिले का नाम होने पर पैसे वापस किए जाएंगे। लेकिन अभी तक लिस्ट जारी नहीं की गई है, लेकिन अगले महीने तक इसे जारी किया जा सकता है।

भारत में सहारा अपडेट

भारत में सहारा पैसे के संबंध में बहुत हलचल है, सभी लोग चाहते हैं कि शहर का पैसा तुरंत वापस मिले। शहर वालों ने पैसे लेकर निवास करने का धरना प्रदर्शन किया और अमित शाह की घोषणा के बाद सभी ने रिफंड पोर्टल का इस्तेमाल किया। 

भारत में सहारा रिफंड

हालांकि बहुत से लोग अभी तक ₹1000 की पहली किस्त को वापस नहीं पा चुके हैं। लेकिन ऐसे निवेशकों का 90% पैसा वापस नहीं मिला है और उनके क्लेम को रिजेक्ट कर दिया गया है। क्लेम रिजेक्ट होने के बाद, ऋषभ बीट पोर्टल को लॉन्च किया गया है। जिसके माध्यम से सभी से दोबारा से आवेदन करने का कहा गया है। आगे बताया जा रहा है कि सहारा का पैसा जल्द ही वापस मिलने जा रहा है।

यह भी पढ़ें

Shivam A passionate content writter with over 3 year Experience in Online Media Sector. He brings his expertise and skill set to the news section, providing readers accurate insights. Currently working as a Sub-Editor
for this blog - [email protected]

Leave a Comment