कंटाप लुक के साथ जलवा बिखेरने लांच हुई Hero इलेक्ट्रिक स्कूटर, पापा की परियां हुई दीवानी..

Hero electric Atria: आज के समय में टू व्हीलर की डिमांड लोगों के बीच भारी मात्रा में देखी जाती है। इन्हीं डिमांड को देखते हुए कंपनी की ओर से जबरदस्त क्वालिटी में एक ऐसी इलेक्ट्रिक स्कूटर को मार्केट में पेश की है जिसमें एक से बढ़कर एक ब्रांडेड फीचर स्पेसिफिकेशन या माइलेज प्रदान किए गए इसके बारे में संपूर्ण जानकारी इस लेख में वर्णित है। 

Hero electric Atria में मिलेगी लंबी रेंज

यदि इस मॉडल की बात की जाए तो इन्हें भारतीय बाजारों में एडवांस टेक्नोलॉजी को देखते हुए लाया गया है। जिनमें आपको सिर्फ 5 घंटे चार्ज करने की आवश्यकता होती है। उसके बाद यह आसानी से आपको ऑन रोड पर काफी बढ़िया माइलेज प्रदान करने की क्षमता रखती है। यह प्रति 5 घंटे की चार्ज में आसानी से 50 किलोमीटर तक की रेंज प्रोवाइड करने की क्षमता रखती है। 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

जबकि इसमें टॉप क्वालिटी की लिथियम आयन बैटरी बैक का इस्तेमाल किया गया है। 51.2v/ 30Ah की बताई गई है बैटरी परफॉर्मेंस बढ़िया होने के कारण या ऑन रोड पर काफी तेजी रफ्तार के भी साथ भागती हुई नजर आती है। 

जबकि इस मोटर में आपको एक से बढ़कर एक ब्रांडेड फीचर्स भी प्रदान किए गए हैं ताकि आप इसका इस्तेमाल आसानी से बिना किसी परेशानी के इसे इस्तेमाल करने के लिए सफल रहे फीचर से संबंधित जानकारी कुछ इस प्रकारहैं।

Hero electric Atria स्कूटर में ड्रम ब्रेक, ट्यूबलेस टायर, वॉक एसिट, बीटीसी ड्रॉपर, टेक लाइट, विजीडेट हेडलाइट, ट्रिप मीटर, स्पीडोमीटर, और डिजिटल एलसीडी मॉनिटर जैसे बेहतरीन फीचर्स देखने मिलेंगे।

Hero electric Atria की कीमत

यदि वर्तमान समय में कोई व्यक्ति इस मॉडल की खरीदारी करने के बारे में सोच रहे हैं तो जानकारी के लिए मैं आप सभी को बता दूं कि इस मॉडल को भारतीय बाजारों में 77770 रुपए मैं उपलब्ध कराई गई है।

जबकि यदि आप इसे एमी माध्यम से खरीदना चाहते हैं तो भी आप इस मॉडल को आसानी से कर सकते हैं। जिसके लिए आपको आसपास के नजदीकी शोरूम में संपर्क करने की आवश्यकता है। 

यह भी पढ़ें:

Shivam A passionate content writter with over 3 year Experience in Online Media Sector. He brings his expertise and skill set to the news section, providing readers accurate insights. Currently working as a Sub-Editor
for this blog - [email protected]

Leave a Comment