Bsnl 4G Service Start: यूजर्स की बल्ले बल्ले, देश के कोने कोने तक पहुँचा BSNL 4G नेटवर्क, मिलेगा फ्री डाटा

Bsnl 4G Service Start: बीएसएनएल 4G स्टार्ट देश के कोने-कोने तक बीएसएनएल 4G को स्टार्ट कर दिया गया है आज हम आपको बताने वाले हैं कि कब और कैसे मिलेगा। आपको इसका लाभ भारतीय जनता के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी निकाल कर आ रही है। 

बीएसएनल में अब तक अपनी 4G सेवा स्थापित कर दिए अब आपको हर क्षेत्र में 4G उपलब्ध करा दिया जाएगा। इस सिम को 4G लाने में 200 टावर लगाए गए हैं और बीएसएनएल की ओर से बहुत ही सस्ते दामों पर सिम उपलब्ध कराई गई है। इस समय वर्ल्ड वाइड कनेक्शन भी दिया जाएगा। 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Bsnl 4g start देश के कोने-कोने तक बीएसएनएल 4G उपलब्ध जाने कैसे मिलेगा लाभ

हम आपको बताते हैं कि इस समय 3G उपभोक्ता को जल्दी 4G का सेवन मिलने लगेगा बीएसएनएल के द्वारा और नए रिचार्ज प्लान 4G के साथ किया जाएगा। बीएसएनल को टक्कर देने के लिए एयरटेल और जिओ भी अपने नए रिचार्ज प्लान लॉन्च करने वाली है।

लेकिन बीएसएनल काफी किफायती दामों में अपने ग्राहकों को सेवा देने वाली है। बीएसएनएल की तरफ से अधिकारी की जानकारी में बताया गया है कि 2G और 3G मुफ्त में आप अपडेट करवा सकते हो इसके लिए आपको बस नए रिचार्ज प्लान को खरीदने की जरूरत है। 

दमदार नेट कनेक्शन

आपको कम दामों में बेहतरीन नेटवर्क के साथ दमदार नेट कनेक्शन भी दिया जाएगा। जिससे आप किसी भी वीडियो को आसानी से खत्म कर पाएंगे बिना रुक किसी रूकावट के अगर आपको भी झंझट होती है। बीएसएनल में और अब कुछ कर नहीं पाते हैं। उसके स्लो नेटवर्क कनेक्शन की वजह से तो अब आपको चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। 

बीएसएनएल में 4G सिम लाने का फैसला

आपके लिए बीएसएनएल में 4G सिम लाने का फैसला कर लिया है। आप अभी जाकर किसी भी समय अपना आधार कार्ड के साथ बीएसएनल का 4G सिम खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको सिर्फ आपके आधार कार्ड डॉक्यूमेंट की जरूरत है और आपको कुछ देना नहीं पड़ेगा और आप आसानी से सिम को घर ले आ पाएंगे।

यह भी पढ़ें

Shivam A passionate content writter with over 3 year Experience in Online Media Sector. He brings his expertise and skill set to the news section, providing readers accurate insights. Currently working as a Sub-Editor
for this blog - [email protected]

Leave a Comment