सिर्फ ₹34 की खर्चे में 65 किलोमीटर तक की माइलेज वाली TVS Jupiter की खरीदारी यहां से करें…

भारतीय बाजारों में आज के समय में लोगों द्वारा काफी बेहतर क्वालिटी की टू व्हीलर की डिमांड हमेशा देखने को मिलती है। इसी बीच लोगों की डिमांड को भरपूर करने के लिए कंपनी द्वारा एडवांस टेक्नोलॉजी पर आधारित एक से बढ़कर एक मॉडल को मैन्युफैक्चरिंग करके भारतीय बाजार में पेश करती रहती है।

इसी बीच सिर्फ ₹34000 में टीवीएस कंपनी द्वारा एक बेहतर मॉडल को भारतीय बाजार में पेश की गई जिसके बारे में संपूर्ण डिटेल जानकारी यहां दी गई है। यदि आप भी लंबे समय से एक टू व्हीलर की खरीदारी करने के बारे में सोच रहे हैं तो निम्नलिखित दिए गए जानकारी अवश्य पढ़ें ताकि आपको संपूर्ण इस वाहन से संबंधी जानकारी प्राप्त हो पाए। 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

मार्केट में TVS Jupiter की कीमत

यदि कोई व्यक्ति नई टेक्नोलॉजी को देखते हुए जिस प्रकार से लगातार नए-नए मॉडल को भारतीय बाजार में पेश की जाती है। ताकि उपयोगकर्ता सही से ऐसे वाहन का इस्तेमाल बिना किसी परेशानी के कर पाए।

यदि आप भी इस वाहन की खरीदारी करने के बारे में सोच रहे हैं तो मैं बताना चाहूंगा कि मैं भारतीय बाजारों में 73340 में उपलब्ध कराई गई है। जो इसकी शुरुआती कीमत जबकि इसकी टॉप वैरियंट की कीमत 89748 देखने को मिलती है। इतना ही नहीं इसे टू व्हीलर पर आपको ईएमआई प्लान भी प्राप्त कराई गई है। 

TVS Jupiter पर EMI प्लान

वर्तमान समय में इस वाहन को खरीदारी के दौरान यदि व्यक्ति के पास अधिकतम मात्रा में पैसा नहीं है तो भी वह इस वाहन को आसानी से खरीद सकते हैं। जिसके लिए उन्हें ₹25000 तक की डाउन पेमेंट करने की आवश्यकता है।

उसके बाद 9.7 प्रतिशत इंटरेस्ट रेट से बच्चे पैसे को चुकाने की आवश्यकता है। ईएमआई प्लान के लिए प्रति महीने 1934 का भुगतान 35 महीने तक करने की आवश्यकता है। यानी कि प्रतिदिन के हिसाब से आपको ₹64 देने की आवश्यकता है। 

यह भी पढ़ें

पिछले 3 वर्षों के मीडिया करियर में नेशनल, मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, ऑटोमोबाइल, गवर्नमेंट योजना, बिज़नस न्यूज़, फाइनेंस जैसी बीटों पर काम किया है. यहाँ बतौर एडिटर कार्यरत हैं। Contact: [email protected]

Leave a Comment