5G स्मार्टफोन धांसू फीचर्स के साथ भारतीय बाजार में हुई एंट्री ग्राहक टूट पड़े जान ऐसा क्या खास…

आज के समय में 5G फोन का इस्तेमाल कस्टमर द्वारा भारी मात्रा में की जाती है। जिसके चलते कंपनी की ओर से काफी सस्ती कीमत में ब्रांडेड फोन ग्राहकों को सेटिस्फाई करने के लिए भारतीय बाजारों में पेश की जाती है। इसी विषय पर फिर से आधुनिक तकनीकी को देखते हुए नई अपडेट के साथ OnePlus Nord CE 4 Lite 5g को मार्केट में पेश करने का ऐलान किया है जिसके बारे में संपूर्ण डीटेल्स जानकारी यहां वर्णित है। 

OnePlus जल्द लॉन्च करेगी नया स्मार्टफोन

हाल ही में जानकारी अनुसार वनप्लस ग्राहकों को एक नई फोन प्रदान करने का ऐलान किया है जिसका मॉडल भी काफी बेहतर बताई गई है। इस मॉडल में उपयोगी की आवश्यकताओं को भरपूर करने के लिए एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए गए हैं। ताकि कोई व्यक्ति आसानी से ऐसे मॉडल का इस्तेमाल बिना किसी परेशानी से कर पाए।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

OnePlus Nord CE 4 Lite 5g में फीचर्स

यदि इस मॉडल में उपलब्ध फीचर्स की चर्चा किया है तो इनमें 6.67 इंच का डिस्पले पैनल दिया गया है जो 2400 गुना 1080 पिक्सल की बताई गई है। इस फोन में आपको 240 हर्ट्ज टच स्पेलिंग रेट 1200Nits तक ब्राइटनेस देने की क्षमता है। जबकि यह स्मार्टफोन 8GB राम के साथ 128 जीबी स्टोरेज के अलावा 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ उपलब्ध कराए गए हैं। 

क्या होगी इस फोन की खासियत

इस फोन में आपको बेहतर कैमरा दिया गया है ताकि आप बेहतर से बेहतर अपनी पिक्चर खींच सके साथी इसकी बैटरी की परफॉर्मेंस 5000 एम की बताई गई है। जो काफी जबरदस्त है साथिया आसानी से काफी कम समय में चार्ज हो जाती है। इसलिए इस फोन को भारतीय बाजार में ग्राहकों द्वारा काफी ज्यादा मांग की जा रही है जिसे भरपूर करने के लिए कंपनी द्वारा जल्दी इन्हें लॉन्च किया जाएगा। ‌

यह भी पढ़ें

We are passionate to provide you fresh and authentic content regularly. We always share the accurate insights to our readers. We have 5+ year experience in online media fields. Feel free to contact NewsDesk: [email protected]

Leave a Comment