30 kmpl की टका-टक माइलेज के साथ मात्र 4 लाख रूपये में घर लाएं Maruti Baleno का ये शानदार मॉडल, जानें डिटेल्स

Maruti Baleno Second Hand car: आज के समय में भारतीय बाजारों में एक से बढ़कर एक फोर व्हीलर देखने को मिल रही है। इसी बीच एक बार फिर से मारुति मोटर्स द्वारा टॉप क्वालिटी में मारुति बलेनो को नई अपडेट के साथ पेश किया गया है। जिनकी डिमांड पूर्व से ही भारी मात्रा में देखी जाती है। यदि आप भी इस मॉडल के डीटेल्स जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो निम्नलिखित दिए गए खबर को आवश्यक पढ़ें। 

Maruti Baleno में मिलता है जबर्दस्त इंजन

भारतीय बाजारों में आज के समय में एडवांस टेक्नोलॉजी को देखते हुए लगभग सभी मॉडल में बेहतर इंजन परफॉर्मेंस दी जाती है। इस मॉडल में भी आपको एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस उपलब्ध कराए गए हैं। ताकि आपको इस मॉडल को लेकर किसी प्रकार की परेशानी खास कर ड्राइविंग करते वक्त देखने को ना मिले। 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इसके इंजन भी काफी जबरदस्त बताया क्योंकि भारतीय बाजारों में 1.2 लीटर पेट्रोल वेरिएंट जब 90 PS की पावर के साथ 113 मीटर की टॉक पैदा करने की क्षमता रखती है। जब किसी भारतीय बाजारों में 5 गियर बॉक्स मैन्युअल ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन में उपलब्धकराई गई है। 

कितनी है इस कार की माइलेज

वहीं यदि इसकी माइलेज की चर्चा की जाए तो इन्हें भारतीय बाजार में आसानी से 25 किलोमीटर की माइलेज प्रोवाइड करने की क्षमता रखती जब किया सीएनजी वेरिएंट में 30 किलोमीटर तक की माइलेज देने की कैपेसिटी रखती है। 

लगभग 4 लाख रूपये में

इस मॉडल को वेबसाइट cardekho.com पर लिस्ट किया गया है जिसकी वर्तमान कीमत 4.20 लाख देखने को मिलती है यह 2016 मॉडल बताई गई है। जो कि बेहतर कंडीशन में ग्राहकों के बीच प्रस्तुत की गई है। 

यह भी पढ़ें

Shivam A passionate content writter with over 3 year Experience in Online Media Sector. He brings his expertise and skill set to the news section, providing readers accurate insights. Currently working as a Sub-Editor
for this blog - [email protected]

Leave a Comment