सिंगल चार्ज में 420km तब चलेगी मिलेंगे बेहतर बैटरी परफॉर्मेंस के साथ प्रीमियम फीचर्स ये Tata Punch की कमाल…

इंडियन मार्केट में इलेक्ट्रिक वाहन का क्रेज एडवांस टेक्नोलॉजी को देखते हुए भारी मात्रा में देखी जा रही है ऐसे में यदि कोई व्यक्ति वर्तमान समय में इलेक्ट्रिक वाहन की खरीदारी करते हैं तो उन्हें काफी बेहतर फायदा देखने को मिलेंगे क्योंकि सभी मॉडल को आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से अंबेडकर के बनाई गई है। ताकि उपयोग करता को ऐसी वाहन को इस्तेमाल करने में किसी प्रकार की परेशानी देखने को ना मिले।

Tata Punch EV electric

टाटा पंच इलेक्ट्रिक गाड़ी मैं ग्राहकों को सेटिस्फाई करने के लिए शानदार विजय दिए गए हैं. जिसमें आपको बड़ा सा 10.25 इंच का टच स्क्रीन इनफर्टमेंट सिस्टम क्रूज कंट्रोल ब्लूटूथ कनेक्टिविटी टच स्क्रीन सेंसिटिव Digital instrumentation, touch-sensitive air conditioning controls इत्यादि फीचर्स दिए गए हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Tata Punch EV battery range

यदि इस मॉडल में उपलब्ध बेहतर परफॉर्मेंस की चर्चा की जाए तो जानकारी के लिए बताना चाहूंगा कि यह दो बैटरी विकल्प में उपलब्ध कराई गई है. प्रथम स्टैंडर्ड बैटरी विकल्प में या 25 किलोवाट की क्षमता रखती है जबकि 60 किलोवाट मोटर के साथ 114 न्यूटन मीटर की टॉप पैदा करने की क्षमता रखती है। जिसके कारण नया एकल चार्ज में आपको 315 किलोमीटर की रेंज प्रोवाइड करने की क्षमता रखती है। 

Tata Punch EV लंबी दूरी तय करने के लिए लॉन्ग रेंज बैटरी

इस वाहन में आपको लंबे सफर के लिए भी एक से बढ़कर एक फीचर दिए गए हैं ताकि आप आरामदायक अपने परिवारों के साथ लंबे सफर बिना किसी परेशानी के कर पाए क्योंकि लंबे सफर के लिए इनमें 35 किलो वाट की लॉन्ग रेंज की बैटरी प्रदान किए गए हैं। ‌

यदि आप भी ऐसे बांध के खरीदारी करने के बारे में सोच रहे हैं तो आज ही अपने आसपास के डीलरशिप से संपर्क करके इस वाहन के संपूर्ण जानकारी प्राप्त करने के बाद ही ऐसे वाहन के खरीदारी करें तो आपके लिए बेहतर रहेगा।

यह भी पढ़ें

Shivam A passionate content writter with over 3 year Experience in Online Media Sector. He brings his expertise and skill set to the news section, providing readers accurate insights. Currently working as a Sub-Editor
for this blog - [email protected]

Leave a Comment