लड़कियों का दिल चुराने आया Oppo का धांसू 5G स्मार्टफोन, लल्लनटॉप फीचर्स के साथ सस्ते कीमत में

Oppo A79 5G smartphone: आज के समय में मोबाइल हर कोई का जरूरत बन गया है। इसी बीच यदि आप भी लंबे समय के बाद बेहतर क्वालिटी की फोन की तलाश में है तो यह खबर आपके लिए काफी मददगार है। क्योंकि इस आर्टिकल के माध्यम से आप सभी को Oppo के एक ऐसे मॉडल के बारे में चर्चा किया गया है। जिसमें एक से बढ़कर एक प्रीमियम फीचर्स के साथ बेहतर क्वालिटी दी गई है। ताकि आप आसानी से इस मॉडल की खरीददारी करके अपने सपने को पूरा कर सकते हैं।

Oppo A79 5G smartphone

इस फोन में आपको शानदार फीचर देखने को मिलती है जिसकी सहायता से आप आसानी से इसका इस्तेमाल करने में सफल रह सकते हैं। क्योंकि इन्हें 13.1 वजन में भारतीय बाजार में पेश की गई है। जिसमें आपको 6.72 इंच का फुल टच स्क्रीन देखने को मिलती है। साथ ही इसमें आपको फास्ट चार्जिंग की सुविधा भी प्रदान की जाती है। ताकि आप आसानी से काफी कम समय में इन्हें आसानी से चार्ज करने में सफल रहे। 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Oppo A79 5G smartphone, जाने इसके लल्लनटॉप फीचर्स

यदि इस मॉडल की भारतीय बाजार में कीमत देखी जाए तो काफी बेहतर कीमत में पेश की गई है। कीमत के अनुसार इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए गए हैं। जैसे इसमें आपको 6020 प्रोसेसर दिया गया है। जबकि इसमें 8GB रैम के साथ 128 की कैपेसिटी देखने को मिलती है। जबकि बाद में आसानी से इसमें आप 16GB तक रैम को बढ़ावा सकते हैं। 

Oppo A79 5G smartphone किफायती कीमत 

यदि आप भी इस मॉडल की खरीदारी काफी सस्ती कीमत में करने के बारे में सोच रहे हैं तो जानकारी के लिए मैं आप सभी को बता दूं कि वर्तमान समय में इस मॉडल पर आपको ₹4000 तक की छूट प्रदान किया जा रहे हैं। यानी कि आप इस मॉडल को आसानी से ₹17000 में भारतीय बाजार में खरीद सकते हैं। जो आपके लिए बेहतर विकल्प हो सकता है। 

यह भी पढ़ें

We are passionate to provide you fresh and authentic content regularly. We always share the accurate insights to our readers. We have 5+ year experience in online media fields. Feel free to contact NewsDesk: [email protected]

Leave a Comment