अभी खरीद लो! सिर्फ ₹6,999 कीमत में मिल रही Nokia का स्मार्टफोन कंटाप लुक के साथ…

Nokia C12 pro: नोकिया फोन का इस्तेमाल आज से नहीं बल्कि पूर्व से ही लोगों द्वारा छोटे मोबाइल से लेकर बड़े मोबाइल तक किया जाता है। ऐसे में यदि आप भी स्मार्टफोन की तलाश में है। जो आपके लिए बेहतर हो सकता है तो इसलिए के माध्यम से नोकिया के कैसे मॉडल के बारे में चर्चा किया गया है। जिसकी मांग भारतीय बाजार में ग्राहकों द्वारा भारी मात्रा में देखी जाती है। जिसके बारे में संपूर्ण जानकारी के साथ साझा किया जाता है।

Nokia C12 pro कैमरा

यदि इस मॉडल में उपलब्ध कैमरा की चर्चा की जाए तो काफी बेहतर बताई गई क्योंकि 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा इनमें देखने को मिलती है। जबकि आपको 8 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा भी दी गई है। 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Nokia C12 pro फीचर्स

इस फोन की चर्चा की जाए तो काफी बेहतर देखने को मिलती है क्योंकि 1600 × 720 पिक्सल रेजोल्यूशन एक 6.3 इंच की दमदार LCD के साथ भारतीय बाजार में इन्हें पेश किया गया है। 

  • ब्लूटूथ, WiFi, माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट और माइक्रो यूएसबी पोर्ट जैसे कई जबरदस्त पिक्चर दिए गए हैं।

Nokia C12 pro बैटरी और प्रोसेसर

बैट्री कैपेसिटी की चर्चा की जाए तो इस फोन में 4000 mAh की बैटरी दी गई है। बैटरी इस्तेमाल होने के बाद आप आसानी से इस फोन को काफी कम समय में चार्ज कर सकते हैं। 

Nokia C12 Pro कीमत

इस फोन की वर्तमान कीमत यदि भारतीय बाजार में देखी जाए तो 6999 देखने को मिलती है। जबकि इसकी टॉप मॉडल की कीमत 7499 बताए गए हैं। 

यह भी पढ़ें

We are passionate to provide you fresh and authentic content regularly. We always share the accurate insights to our readers. We have 5+ year experience in online media fields. Feel free to contact NewsDesk: [email protected]

Leave a Comment