Vivo Y78m: अब होगा मिडिल क्लास फैमिली का सपना पूरा! 64MP कैमरा कॉलिटी वाला फ़ोन सस्ते में हुआ लांच

आज के समय में हर कोई के मोबाइल एक आम चीज हो गया है इसी बीच यदि आप भी बेहतर क्वालिटी की मोबाइल की खरीदारी करने के बारे में सोच रहे हैं तो मैं बताना चाहूंगा कि Vivo Y78m Smartphone हाल ही में भारतीय बाजार में पेश की गई है। जिनकी डिमांड ग्राहकों द्वारा भारी मात्रा में की जाती है। यदि आप भी इस मॉडल के दीवाने हैं तो निम्नांकित दिए गए जानकारी को अवश्य पढ़ें। 

Vivo Y78m Smartphone Specification

इस मॉडल को भारतीय बाजार में जबरदस्त परफॉर्मेंस एवं प्रीमियम फीचर्स के साथ पेश की गई है। ताकि कस्टमर इस मॉडल की खरीदारी भरपूर मात्रा में कर पाए क्योंकि इस फोन में 6.64 इंच की फुल स्क्रीन डिस्प्ले देखने को मिलती है। वही 120 के रेफरेंस रेट ग्राहकों द्वारा दी गई है। जिसके कारण इसकी डिमांड हमेशा भारतीय बाजार में देखने को मिलती है। 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Vivo Y78m Smartphone Camera

इस फोन में आपको बेहतर क्वालिटी की कैमरा क्वालिटी दी गई है। ताकि आप एक अच्छे सेल्फी एवं बैकऐंड से कैमरा लेने में अपनी फोन को तारीफ किसी अन्य व्यक्ति के साथकर पाए। यदि कैमरा क्वालिटी की बात की जाए तो 64 मेगापिक्सल की बताई गई है। जबकि फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल की दी गई है। 

Vivo Y78m Smartphone Battery 

इस फोन के अंदर जबरदस्त क्वालिटी एवं क्वालिटी दी गई है। जिसके कारण यह आसानी से काफी कम समय में चार्ज होने की क्षमता रखती है। जबकि इसमें बैटरी बैकअप यदि चर्चा की जाए तो 5000 इमेज की बताई गई है। ताकि आप लंबे समय तक भी इस फोन का इस्तेमाल बिना किसी परेशानी के कर पाए। 

यह भी पढ़ें


We are passionate to provide you fresh and authentic content regularly. We always share the accurate insights to our readers. We have 5+ year experience in online media fields. Feel free to contact NewsDesk: [email protected]

Leave a Comment