TVS की “मिनी अपाचे” खत्म करेगी पल्सर का साम्राज्य, कंटाप लुक के साथ 67 kmpl का माइलेज…

इंडियन मार्केट में TVS ने बजाज पल्सर को मार्केट से बाहर करने के लिए जबरदस्त नई बाइक TVS Raider 125 बाजार में लॉन्च कर दी है। इस धाकड़ बाइक को मिनी अपाचे भी कहा जाता है।  इस टू व्हीलर का लुक काफी अट्रैक्टिव और स्टाइलिस्ट डिजाइन किया गया है। 

कंपनी ने इसे स्पोर्टी लुक दिया और काफी एडवांस और न्यू टेक्नोलॉजी के साथ इंडियन मार्केट में इस गाड़ी को लांच किया है जिसमे दमदार परफॉर्मेंस और माइलेज दिया गया है आइए इस गाड़ी की कीमत और इसके जबरदस्त फीचर के बारे में जानते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

TVS Raider 125 का धाकड़ इंजन 

इस बाइक को और खास बनाने के लिए इसमें धाकड़ इंजन का प्रयोग किया है। इसे 124.8cc सिंगल सिलेंडर इंजन  द्वारा संचालित किया है। इस  इंजन में  11.38 PS की मैक्सिमम पावर और 11.2 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता  है। TVS बाइक के इस इंजन को 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ ATTACH किया गया है।

बाइक को और बेहतरीन बनाने के लिए इसमें दो राइडिंग मोड- इको मोड और पावर मोड दिए हैं। इको मोड में 94 किमी प्रति घंटे और पावर मोड में 104 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड मिलती है। टीवीएस कंपनी का मानना है कि इसका माइलेज 67 kmpl है जो काफी अच्छा माइलेज देती है |

TVS Raider 125 स्पोर्टी और स्टाइलिश लुक

इस टू व्हीलर की खास बात यह है कि ये काफी अट्रैक्टिव और स्टाइलिश डिजाइन की गई है जिसके कारण लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है। इस बाइक में इसके खास लुक इसकी खासियत है। इसे मिनी अपाचे  भी कहते हैं, क्योंकि इसका लुक अपाचे के जैसा है। इसका फ्यूल टैंक भी काफी अट्रैक्टिव दिखता है जिससे इसकी खूबसूरती में चार चांद ;लगते है। यह बाइक स्पोर्टी पावर बाइक है।

TVS Raider 125 धासु FEATURES 

टीवीएस राइडर के 125 बाइक में जबरदस्त और धाकड़ फीचर आपको देखने को मिलेंगे जिसमें की डिजी लॉकर, नेविगेशन, कॉल अलर्ट, एसएमएस अलर्ट आदि जैसे FEATURES मिलते है। टीवीएस राइडर की खास बात यह है कि इसमें एक चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है। 

जिसने की आसानी से इमरजेंसी में हम अपने फोन को चार्ज कर सकते हैं। इसके अलावा इसमें ऐसी टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है जिससे अगर बाइक थोड़ी समय के लिए रूकती है। तो इसका इंजन अपने आप ही बंद हो जाता है। जिससे आपकी फ्यूल की बचत हो जाती है।

TVS Raider की कीमत

इस टू व्हीलर बाइक में जबरदस्त फीचर दिए हैं जिसमें एक खास बात यह है कि इसमें एक चार्जिंग पॉइंट भी दिया है और न्यू टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। साथ ही इसका लुक भी काफी अट्रैक्टिव और झक्कास है जिससे इसकी कीमत एक्स शोरूम 77,500 रुपये से शुरू हैं। इसके टॉप वैरियंट के अगर बात की जाए तो इसकी कीमत 86,469 रुपये है।  

यह भी पढ़े

We are passionate to provide you fresh and authentic content regularly. We always share the accurate insights to our readers. We have 5+ year experience in online media fields. Feel free to contact NewsDesk: [email protected]

Leave a Comment