₹40000 की बंपर डिस्काउंट के साथ ग्राहकों के डिमांड पर Oben Electric Bike की हुई भारतीय बाजार में एंट्री सिर्फ इतनी कीमत में…

Oben Electric Bike Bike : भारतीय बाजार में लोगों की डिमांड पर इलेक्ट्रिक मोटर कंपनी की ओर से टॉप क्वालिटी में नए फीचर्स बेहतर स्पेसिफिकेशन के साथ भारतीय बाजारों में एंट्री कराई गई है। जिसमें आपको एक से बढ़कर एक क्वालिटी एवं क्वांटिटी देखने को मिलती है। जिसके बारे में संपूर्ण डीटेल्स जानकारी इस लेकर माध्यम से साझा की जा रही है। 

Oben Electric Bike: डिजाइन

यदि इस मॉडल की डिजाइन की बात की जाए तो काफी बेहतर बताई गई है। क्योंकि इनमें जितने भी फीचर्स एवं टॉप स्पेसिफिकेशन देखने को मिलती है वह सब एडवांस्ड टेक्नोलॉजी पर आधारित है। ताकि उपयोगकर्ता को इस बहन को ड्राइविंग करते वक्त किसी प्रकार की परेशानी ना हो इन सभी चीजों को ध्यान में रखते हुए इन्हें भारतीय बाजार में पेश की गई है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Oben Electric Bike: 187 किमी की रेंज

इस वाहन को भारतीय बाजार में 4.4 किलोवाट लिथियम आयन बैट्री पैक के साथ उपलब्ध कराए गए हैं। जो 1000 वाट पावर मोटर से जोड़ा गया है। बेहतर परफॉर्मेंस होने का यह आसानी से आपको 187 किलोमीटर की माइलेज प्रोवाइड करने की क्षमता रखती है। जबकि यह 3 सेकंड में जीरो से 40 किलोमीटर तक की रफ्तार पकड़ने की काबिलियत इनके पास बताई गई है। यह आसानी से आपको सिर्फ 2 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है। 

Oben Electric Bike: सर्विस

नेविगेशन, डिजिटल कंसोल, डिजिटल ओडोमीटर और डिजिटल ओडोमीटर जैसे उच्च क्वालिटी की बेहतर गुणवत्ता वाले सर्विस प्रोवाइड कराई जाती है। ताकि उपयोगकर्ता को लंबी यात्रा में भी किसी प्रकार के परेशानी की देखने को ना मिले और ना ही इसके सर्विसिंग में.

Oben Electric Bike: क्या है ऑफर?

वर्तमान समय में इस वहां पर आपको ₹40000 तक की बंपर छूट देखने को मिलती है। यदि कोई व्यक्ति आज का लेटेस्ट भाव इस वाहन को लेकर प्राप्त करना चाहता है तो मैं बताना चाहूंगा कि नहीं भारतीय बाजार में 1.5 लाख रुपए में उपलब्ध कराई गई है। जिस पर बंपर डिस्काउंट आपको देखने को मिलती है।

Shivam A passionate content writter with over 3 year Experience in Online Media Sector. He brings his expertise and skill set to the news section, providing readers accurate insights. Currently working as a Sub-Editor
for this blog - [email protected]

Leave a Comment