लबालब प्रीमियम फीचर्स के साथ Honda की नानी याद दिलाने आई KTM Duke 250 बाइक, कीमत आपके बजट में होगी फिट

KTM Duke 250 update: आजकल युवाओं के मन पसंदीदा बाइक की डिमांड भारतीय बाजारों में भारी मात्रा में देखने को मिलती है। इसी बीच एक बार फिर से नई तकनीकी को देखते हुए KTM Duke 250 को मार्केट में उपलब्ध कराने की योजना बनाकर लोगों के बीच पारित किया इसके बारे में संपूर्ण डिटेल जानकारी इस लेकर माध्यम से आप सभी के साथ बताई जा रही है। 

KTM Duke 250 Features

इस वाहन में फीचर्स से संबंधित जानकारियां कुछ इस प्रकार वर्णित है जिन्हें जानना आप सभी के लिए काफी महत्वपूर्ण है। 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
  • सबसे पहले इस बहन में बेहतर क्वालिटी की एलइडी हैडलाइट दी गई है। 
  • साथी इनमें टेल लाइट्स देखने को मिलती है। 
  • ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट 
  • फ्यूल लेवल, ट्रिप मीटर इत्यादि दी गई है। 

KTM Duke 250 Engine

यदि इंजन की चर्चा की जाए तो इनमें 248.80 इंजन देखने को मिलती है जो की 30 एचपी की पावर के साथ 24 न्यूटन मीटर की टॉक पैदा करने की क्षमता रखती है। जबकि इसकी इंजन 6 स्पीड गियर मैन्युअल बॉक्स के साथ उपलब्ध कराई गई है। जो की फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम में दिया गया है।

परफॉर्मेंस बढ़िया होने के कारण या आसानी से आपको बेहतर माइलेज प्रोवाइड करने की क्षमता रखती है। इतना ही नहीं यह आसानी से आपको 142 किलोमीटर टॉप स्पीड के साथ ऑन रोड पर तेजी रफ्तार के साथ चलती है। जबकि यह आसानी से जीरो से 100 किलोमीटर की रफ्तार 8.5 सेकंड में पकड़ लेती है। 

KTM Duke 250 Price

यदि कीमत की चर्चा की जाए तो इन्हें भारतीय बाजारों में एक शोरूम में 2.39 लाख रुपए में उपलब्ध कराई गई है। जो की काफी पावरफुल एवं जबरदस्त क्वालिटी की देखने को मिलती है। इसलिए इन्हें भारतीय बाजार में ग्राहकों द्वारा भारी मात्रा में डिमांड देखी जाती है। 

यह भी पढ़ें

Shivam A passionate content writter with over 3 year Experience in Online Media Sector. He brings his expertise and skill set to the news section, providing readers accurate insights. Currently working as a Sub-Editor
for this blog - [email protected]

Leave a Comment