Sariya Cement Price Update: अभी-अभी सरिया सीमेंट की कीमत भयंकर गिरावट 4,340 रुपए क़्वींटल जाने अपने शहर की कीमत… 

Sariya Cement Price Update: सरकार की ओर से फिर से बड़ी खबर लोगों को बताई जा रही है कि जितने भी लोग अपने घर के निर्माण के लिए सरिया सीमेंट की खरीदारी करने के बारे में सोच रहे हैं उनके लिए यह खबर जानना अत्यंत आवश्यक है कि वर्तमान समय में आज का लेटेस्ट भाव में सरिया सीमेंट की कीमत में भयंकर कटौती की गई है। जिसके चलते मार्केट में सरिया सीमेंट की बिक्री भारी मात्रा में देखी जा रही है।

Sariya Cement वर्तमान कीमतें

अभी-अभी भारतीय बाजारों में सरिया सीमेंट की औसत कीमत ₹65000 क्विंटल के आसपास देखने को मिल रही है। वहीं यदि सीमेंट की कीमत देखी जाए तो 310 रुपए प्रति बोरी बताई गई है। जबकि बेहतर क्वालिटी की सीमेंट की कीमत 340 रुपए प्रति बोरी सुनने को मिल रही है। हालांकि विभिन्न शहरों में मिल सकती है तो चलिए जानते हैं हम अपने सर के सरिया सीमेंट की कीमत क्या है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

विभिन्न शहरों में सरिया के दाम

भारत के विभिन्न शहरों में सरिया सीमेंट की कीमत में कटौती की जा रही है देखा जा रहा है की राजधानी में सरिया की कीमत 46,300 रुपये प्रति क्विंटल देखी जा रही है। 

  • मुंबई जैसे बड़े शहरों में 19100 कीमत बताई गई है। 
  • जबकि चेन्नई में 47500 एवं इसके अलावा कोलकाता में 46000 पर ट्रेंड कर रही है। 

जबकि छोटे शहर में जैसे रायपुर में 43400 पर ट्रेंड करें जबकि रायगढ़ में 42900 बताई गई है। 

इस गिरावट का फायदा कैसे उठाएं?

यदि आप भी गृह निर्माण के लिए सरिया सीमेंट की खरीदारी करते हैं। तो वर्तमान समय में आपके लिए सरिया सीमेंट खरीदना अत्यंत आवश्यक है। क्योंकि वर्तमान समय में सरिया सीमेंट की कीमत है भयंकर गिरावट देखी जा रही है। इसलिए यदि आप लेटेस्ट भाव अनुसार सीमेंट की खरीदारी करते हैं तो आपको बहुत सारी फायदा देखने को मिलेंगे। 

यह भी पढ़ें

We are passionate to provide you fresh and authentic content regularly. We always share the accurate insights to our readers. We have 5+ year experience in online media fields. Feel free to contact NewsDesk: [email protected]

Leave a Comment