Croma Portable AC: ₹5000 रुपए से भी कम कीमत में एयर कंडीशनर गर्मी से बेहाल गरीबों को मिलेगी राहत…

बात करने वाले हैं एक ऐसी एयर कंडीशनर के बारे में जो बहुत ही सस्ते दाम पर उपलब्ध कराई जा रही है। जिससे गरीबों को काफी राहत मिलने वाली है। गर्मी से परेशान गरीब को एक उपाय मिल जाएगा। जिससे वह गर्मी से छुटकारा पा सके। 

जून और जुलाई महीने में हमारे देश में बहुत अधिक गर्मी होती है। इस कारण बहुत से लोग अपनी स्वस्थता की चिंता करते हैं और हाथ धो बैठते हैं। इस प्रकार, एक घर में एक एयर कंडीशनर होना बहुत महत्वपूर्ण हो जाता है। हालांकि, हमारे देश के गरीब लोग एक एयर कंडीशनर खरीदने में समर्थ नहीं हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

टाटा ने लाया एयर कंडीशनर 

टाटा की कंपनी ने गरीबों की उस समस्या का समाधान देने का काम किया है। जो एयर कंडीशनर बनाती है। इस Croma के एयर कंडीशनर ने यह सुनिश्चित किया है कि 50 डिग्री तापमान में भी आपके घर को ठंडा ठंडा रखें। जिससे आप बीमार नहीं होंगे और आप ठंडी हवा में चैन की नींद सो सकेंगे। इस आर्टिकल में हम आज इस एयर कंडीशनर से संबंधित सभी जानकारी को जानेंगे।

Croma Portable AC की विशेषताएं

यदि आप इस एयर कंडीशनर को खरीदने की सोच रहे हैं तो हम आपको बता देना चाहते हैं कि यह एक 1.5 टन का पोर्टेबल एयर कंडीशनर है जिसकी कूलिंग कैपेसिटी 5250 वोल्ट की होगी। इसमें हमें कॉपर कंडेंसर कॉइल मिलेगी जो कॉलिंग करने के लिए सर्वोत्तम मानी जाती है और एक सिंगल रोटेटरी कंप्रेसर भी है जो यह सुनिश्चित करता है कि हमें निरंतर ठंडी हवा मिलती रहे। अच्छी तकनीक का उपयोग करके यह एयर कंडीशनर केवल 56 डेसीबल की ध्वनि उत्पन्न करता है ताकि आपकी नींद में कोई समस्या नहीं आती।

Croma Portable AC फीचर 

इस क्रोमा एयर कंडीशनर में हमें ऑटो रीस्टार्ट और टाइमर जैसे सुविधाएं दी गई हैं। जो इसके उपयोग को बेहतर बनाती हैं। इस एयर कंडीशनर में हमें स्लीप मोड और सेल्फ डायग्नोसिस जैसे फीचर्स भी देखने को मिलते हैं। जो नवीन तकनीक के साथ बहुत अच्छे तरीके से काम करते हैं।

एयर कंडीशनर का मूल्य:

इस एयर कंडीशनर की खरीद पर यह सूचित किया जाता है कि फ्लिपकार्ट पर इसे ₹40000 में उपलब्ध किया गया है। अगर आपकी बजट में यह एयर कंडीशनर नहीं आ रहा है, तो आप इसे किस्तों में खरीद सकते हैं। जानने के लिए, आप एयर कंडीशनर की EMI के बारे में दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें

We are passionate to provide you fresh and authentic content regularly. We always share the accurate insights to our readers. We have 5+ year experience in online media fields. Feel free to contact NewsDesk: [email protected]

Leave a Comment