Bihar Metro Project: बड़ी खुशखबरी बिहार के इन 5 शहरों में मेट्रो मचाएगी धमाल, जानें कैसे…!

Bihar Metro Project: हाल ही में नीतीश कुमार माननीय मुख्यमंत्री द्वारा पटना मेट्रो को लेकर नई बयान दी है जिसके तहत यह जानकारी साफ-साफ जागीर हो रही है कि आगामी समय में पूरे बिहार में पटना मेट्रो का जाल देखने को मिलेंगे। बताया जाता है कि बिहार में पटना मेट्रो के अलावा बिहार के पास शहरों में जैसे मुजफ्फरपुर भागलपुर गया दरभंगा के अलावा एक और दो शहरों में पटना मेट्रो के कार्य को सुचारू से काफी तेजी से किया जा रहा है। 

खबर निकलकर सामने आ रही है कि बिहार में मेट्रो को लेकर कई शहरों में मानसून से पहले कार्य को समाप्त करने की योजना बनाई जा रही है। बताया जाता है कि बिहार में जल्द ही मानसून लगने की सूचना मौसम विभाग की ओर से प्रस्तुत की गई। जिसके पटना मैट्रिक का कार्य को काफी तेजी से किया जा रहा है। 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Bihar Metro Project

पिछले बयान के दौरान यह खबर निकलकर सामने आ रही है कि 22 से प्रोजेक्ट पर मुख्यमंत्री द्वारा चार बड़े शहरों में मेट्रो को सुचारू रूप से चलने के लिए कैबिनेट बैठक की गई है। जिसमें बड़े से बड़े प्रोजेक्ट पर कार्य करने के लिए एवं ट्रैफिक को लेकर किसी प्रकार की परेशानी ना हो इन सभी चीजों को ध्यान में रखते हुए बिहार में 5 बड़े शहरों में लगातार पटना मेट्रो के कार्य को किया जा रहा है। 

Patna Metro DMRC

दिल्ली मेट्रो रेल कारपोरेशन के माध्यम से पटना मेट्रो को लेकर हर एक घंटे पर नए-नए तरीके से कार्य को सुचारू रूप चलाने के लिए लगातार तेजी से की जा रही है। ताकि पटना मेट्रो को जल्द ही निर्माण किया जाए ताकि बिहार के लोगों के अलावा कोई बड़े राज्यों को पटना मेट्रो से बहुत सारी सुख सुविधा देखने को मिलेंगे।

यह भी पढ़ें

Shivam A passionate content writter with over 3 year Experience in Online Media Sector. He brings his expertise and skill set to the news section, providing readers accurate insights. Currently working as a Sub-Editor
for this blog - [email protected]

Leave a Comment