BSNL Special Offers: सिर्फ 105 दिनों के प्लान में मिल रही है अनलिमिटेड डाटा दिल खोलकर चलाएं इंटरनेट…

BSNL कंपनी की अपने विचार को सेटिस्फाई करने के लिए बेहतर प्लान ऑफर कर दी जाती है। इसी बीच पर फिर से कंपनी की ओर से टॉप क्वालिटी की प्लान को काफी सस्ते कीमत में प्रस्तुत की गई है। इसके बारे में डीटेल्स जानकारी इस लेख के माध्यम से सभी के साथ साझा की जाती है। 

BSNL 666 रुपये वाला प्लान

यदि आप भी इस प्लेन का रिचार्ज करते हैं जिसमें आपको 666 का भुगतान करने की आवश्यकता है। उसके बाद आप आसानी से इस प्लान के माध्यम से 105 दिन तक वैलिडिटी प्राप्त कर सकते हैं। साथ ही इसमें आपको एक से बढ़कर एक सुख सुविधा प्रदान की जाती है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बताया जाता है कि मैं आपके इनकमिंग कॉलिंग का लाभ फ्री में उपलब्ध कराई जाती है। जबकि इसमें आपको 100 फ्री एसएमएस प्रतिदिन दी जाती है इतना ही नहीं इन प्लेनों में आपको 2G तक डाटा प्रोवाइड कराई जाती है। जबकि इसमें कुछ प्रीमियम फैसिलिटी दीजाती है। 

इस प्लान में मिलेगा 26GB डेटा

यदि आप 153 के रिचार्ज करते हैं जिसमें आपको बीएसएनएल कंपनी की ओर से 26gb डाटा ऑफर की जाती है। जबकि इसमें आपको 26 दिन तक वैलिडिटी देखने को मिलेंगे। इतना ही नहीं इस काल में आपको 100 जीबी एसएमएस वॉइस कॉलिंग देखने को मिलती है। जो की काफी जबरदस्त प्लानों में एक मानी गई है। ‌

यह जानकारी प्रस्तुत की जाती है कि जल्दी कंपनी की ओर से 4GB सर्विस लॉन्च करने की तैयारी चल रही है। जिसे जल्दी लोगों के बीच रखी जाएगी। बताया जाता है कि आपको सभी प्रकार के सुख सुविधा कंपनी को ओर से प्रोवाइड कराई जाएगी। 

यह भी पढ़ें

Shivam A passionate content writter with over 3 year Experience in Online Media Sector. He brings his expertise and skill set to the news section, providing readers accurate insights. Currently working as a Sub-Editor
for this blog - [email protected]

1 thought on “BSNL Special Offers: सिर्फ 105 दिनों के प्लान में मिल रही है अनलिमिटेड डाटा दिल खोलकर चलाएं इंटरनेट…”

Leave a Comment