Patna Metro Kiraya: 2 लाइनों और 24 स्टेशनों का कार्य कंप्लीट! सिर्फ इतनी किराए में करेंगे लोग पटना मेट्रो का यात्रा…!

Patna Metro Kiraya: पटना मेट्रो को लेकर अंडरग्राउंड कॉरिडोर का निर्माण मानसून को देखते हुए काफी तेजी से की जा रही है। बताया जा रहा है कि सिविल काम करीबन 40% तक पूरा कर दी गई है। जबकि में मोइन उल हक स्टेडियम के आप और डाउन लाइन ट्रैक के लिए टनलिंग का कार्य को सुचारू रूप से की जा रही है। 

बताया जा रहा है की राजधानी में मेट्रो को लेकर लोगों को काफी खास तोहफा मिलने वाला है। क्योंकि देखा जाता है कि ट्रैफिक की वजह से काफी ज्यादा परेशानियां लोगों के बीच देखने को मिलती है। इसलिए के माध्यम से आप सभी को दो लाइन एवं 24 स्टेशन पटना मेट्रो के कार्य को कब तक कंप्लीट किया जाएगा इसके बारे में बताई गई है। 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

पटना मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (PMRCL) का गठन की मंजूरी फरवरी 2019 में दी गई थी। जिसके तहत अब आने वाले समय में लोगों को काफी ज्यादा खुशी देखने को मिलेंगे एवं सभी प्रकार के सुख सुविधा प्रदान की जाएगी।

2027 तक कॉरिडोर चालू होने की उम्मीद

सूत्र का मुताबिकीय खबर बताई जा रही है कि पटना मेट्रो का अंडरग्राउंड कॉरिडोर का निर्माण काफी तेजी से की जा रही है। जबकि सिविल काम को 40% पूरा की जा चुकी है। मोइन उल हक स्टेडियम में अप और डाउन लाइन कतरा को सुचारू से काफी तेजी से की जा रही ताकि आगामी समय में जल्द ही इसके कार्य को कंप्लीट की जाए।

पटना मेट्रो किराया

पटना मेट्रो के किराए एवं नियम की घोषणा ऑफीशियली रूप से नहीं की गई है। लेकिन आगामी समय में जल्द ही की जाएगी। ऐसा बताया जाता है कि लोगों के लिए सरकार की ओर से काफी सस्ती कीमत में पटना मेट्रो की यात्रा की सुविधा प्रदान की जाएगी।

यह भी पढ़ें

We are passionate to provide you fresh and authentic content regularly. We always share the accurate insights to our readers. We have 5+ year experience in online media fields. Feel free to contact NewsDesk: [email protected]

Leave a Comment