Samsung 5G फोन पर मिल रहा बेहतर डील! मिलेगा शानदार फीचर्स

यह लेख विशेष रूप से आपके लिए है. हाल ही में लॉन्च हुआ Samsung Galaxy A35 5G अब शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर बेहद किफायती कीमत पर उपलब्ध है। ई-कॉमर्स कंपनी ने इस हैंडसेट पर ऑफर की बौछार कर दी है। आइए आपको इन सभी डिस्काउंट ऑफर के बारे में बताते हैं। साथ ही हम Samsung Galaxy A35 5G के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में भी जानेंगे।

Samsung Galaxy A35 5G अच्छे खासे डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है।

फ्लिपकार्ट ने इस 5G फोन को 30,999 रुपए में लिस्ट किया है, और यदि आप UPI से भुगतान करते हैं, तो आपको 10% तक का डिस्काउंट मिल सकता है। फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड पर 5% कैशबैक भी उपलब्ध है। HDFC, IDFC और OneCard जैसे अन्य कार्डों के माध्यम से खरीदारी करने पर 3000 रुपए की छूट भी मिलेगी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इसका एक्सचेंज ऑफर क्या है।

जब बात एक्सचेंज ऑफर की होती है, तो कंपनी इस मामले में कोई भी छोटा-मोटा ऑफर नहीं दे रही है। आप पुराने डिवाइस को बेचकर नए फोन पर 30 हजार रुपए तक की बचत कर सकते हैं, लेकिन पुराने स्मार्टफोन का मॉडल और कंडीशन अच्छे होने जरुरी है।

इस फोन के अंदर क्या-क्या फीचर्स है

Galaxy A35 में 6.6-इंच की FHD+ Super AMOLED डिस्प्ले है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट पर काम करती है। यह फोन Exynos 1380 प्रोसेसर के साथ आता है और 8GB रैम और 128GB/256GB स्टॉरेज के साथ है।

इसमें Android 14 पर आधारित One UI 6.1 चलता है। कैमरे में 50MP OIS प्राइमरी, 8MP अल्ट्रा-वाइड ऐंगल और 5MP मैक्रो लेंस है। फोन में 13MP का सेल्फी कैमरा भी है। इसके साथ 25W की फास्ट चार्जिंग और 5000mAh की बैटरी है।

यह भी पढ़ें

My name is Vanshika Kumari. I have been in the field of journalism for the past 3 years. I have a strong interest in writing news articles. Currently Working with sacchisewa.com as Senior Editor. If you have any questions for me, please feel free to share: contact: [email protected]

Leave a Comment