​Employees Salary Hike: महंगाई भत्ते में 7% की बढ़ोतरी कर्मचारी को मिली खुशखबरी जल्द मिठाई बटवा दो

Employees Salary Hike: केंद्रीय सरकार की ओर से हाल ही में नए बयान जारी किए गए जिसके तहत महंगाई भत्ता जितने भी लोगों को लाभ मिले थे. उनमें बढ़ोतरी किए गए हैं बताया जाता है कि यदि आप ही इस बढ़ोतरी का लाभ उठाने के लिए काफी ज्यादा उत्सुक हैं. तो जानकारी के लिए मैं आप सभी को बताना चाहूंगा कि इस लेख को आपको पढ़ने की आवश्यकता है। ताकि आपको महंगाई भत्ता योजना में कितने बढ़ोतरी किए गए हैं। इसके बारे में संपूर्ण डिटेल जानकारी प्राप्त हो पाए तो चलिए संपूर्ण डिटेल्स ध्यान पूरा पढ़ने की कोशिश करते हैं। 

हाल ही में लोकसभा का चुनाव हुआ था। इसी दौरान लोगों की वेतन को बढ़ोतरी को लेकर जानकारी प्रस्तुत की गई थी। जिसके बारे में अभी तक किसी प्रकार की कार्य को नहीं की गई थी। लेकिन बताया जाता है कि इस कार्य को 15 जुलाई से पहले सभी के महंगाई भत्ता योजना के तहत वेतन में वृद्धि की जाएगी। 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में 7प्रतिशत की बढ़ोतरी

नगर निगम हाउस के द्वारा नियमित कर्मचारियों को महंगाई भत्ता योजना के तहत 7% तक की बढ़ोतरी सरकार की ओर से की जाएगी। जबकि देखा जा रहा है कि जुलाई महीने में इसकी शुरुआत 15 जुलाई से पहले देखने को मिलेंगे क्योंकि इसका मोर जल्द ही लगाई जाएगी। 

बायोमेट्रिक हाजिरी लगाने को भी मंजूरी

यह जानकारी प्रस्तुत की जा रही है की पेंशन भोगियों को 4% बढ़ोतरी के साथ उन्हें नई खबर के मुताबिक यह जानकारी प्रस्तुत की गई है कि अब लोगों को बायोमेट्रिक हाजी लगाने की आवश्यकता है। 

वेतन में बड़ी बढ़ोतरी

जबकि बताया जाता है कि कर्मचारियों को जुलाई से ही इसके लाभ देखने को मिलेंगे। सहयोग कर्मचारी यूनियन नगर निगम के द्वारा यह आग्रह की गई है कि हाउस की बैठक में इसकी फैसला को मंजूरी दी गई हैं। कर्मचारियों के बीच या खुशखबरी काफी बेहतर है।

यह भी पढ़ें

Shivam A passionate content writter with over 3 year Experience in Online Media Sector. He brings his expertise and skill set to the news section, providing readers accurate insights. Currently working as a Sub-Editor
for this blog - [email protected]

Leave a Comment