Offer: ₹46,580 में घर लाएं और बिना लाइसेंस के चलाएं Hero Electric Flash! गरीबों के लिए बेस्ट स्कूटर

क्या आप भी एक दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर की खोज में है? भारत में आज कई इलेक्ट्रिक स्कूटर मौजूद है। साथ कुछ ऐसे भी इलेक्ट्रिक स्कूटर है। जिसको आप बिना रजिस्ट्रेशन और लाइसेंस के चला सकते हैं। इस खबर में हम आपको ऐसे एक स्कूटर Hero Electric Flash की बात करेंगे। इस स्कूटर की कीमत काफी कम है। यह स्कूटर मिड रेंज की कैटेगरी में शामिल है। आइए देखते है माइलेज के साथ उसकी कीमत

हीरो ऑटो सेक्टर में जाना-पहचाना नाम है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को हीरो लॉन्च किया है। जो आकर्षक डिजाइन और बेहतर लुक के वजह से लोगों में काफी पॉपुलर हो चुका है। साथ ही इसमें काफी दमदार रेंज देखने को मिलती है। सबसे बड़ी बात कंपनी की तरफ से खास ऑफर भी मिलता है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Hero Electric Flash बैटरी और पावर

बात करें बैटरी और पावर थी तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 48-volt 20Ah बैटरी का पावर इस्तेमाल किया है। साथ ही 250W की  इलेक्ट्रिक हब मोटर को कनेक्ट किया गया है।  इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को फुल चार्ज होने में 4 से 5 घंटे का टाइम लगता है। इस इलेक्ट्रिक इलेक्ट्रिक स्कूटर को चलाना पेट्रोल के मुकाबले काफी सस्ता पडता है। 

Hero Electric Flash रेंज

हीरो के मुताबिक Hero Electric Flash में एक बार चार्ज करने पर 50 किलोमीटर की रेंज देखने को मिलती है। बात करें टॉप स्पीड की तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 25 किलोमीटर की मैक्सिमम रफ्तार से चला सकता है। आप इसको इलेक्ट्रिक स्कूटर को डेली इस्तेमाल,स्कूल और कॉलेज जाने वाले छात्र के लिए और ऑफिस या दुकान जाने के लिए खरीद  सकते हैं। 

Hero Electric Flash फीचर्स

Hero Electric Flash फीचर्स  के मामले में भी काफी आगे है। इस मे हमें बड़ा सा बूट स्पेस मिलता है। उसके साथ 12 इंच एलाय व्हील जो  स्पोर्टी लुक देते है। साथ ही ब्लूटूथ, एलईडी लाइट्स,नेविगेशन और डिजिटल डिस्प्ले मिलता है। उसके अलावा और भी कई सारे फीचर्स नीचे टेबल में देख सकते हैं। 

Hero Electric Flash Price 

अब बात करें कीमत की तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप ₹46,594 रुपए(एक्स शोरूम) से खरीद सकते हैं। साथ कंपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को डाउन पेमेंट और EMI का ऑप्शन भी प्रदान करती है। जिसे आसानी से आप कोई भी खरीद सकता है।  

यह भी पढ़ें

Shivam A passionate content writter with over 3 year Experience in Online Media Sector. He brings his expertise and skill set to the news section, providing readers accurate insights. Currently working as a Sub-Editor
for this blog - [email protected]

1 thought on “Offer: ₹46,580 में घर लाएं और बिना लाइसेंस के चलाएं Hero Electric Flash! गरीबों के लिए बेस्ट स्कूटर”

Leave a Comment