49.3 Km की माइलेज जबरदस्त पिक्चर के साथ Honda Vario 160 टू व्हीलर की भारतीय बाजार में हुई एंट्री..!

मशहूर टू व्हीलर निर्माता कंपनी की ओर से बेहतर क्वालिटी में एक बार फिर से टॉप मॉडल की वाहन को भारतीय बाजार में पेश की गई है। जिसमें एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस फीचर्स एवं टॉप क्वालिटी की स्पेसिफिकेशन प्रदान की गई है। ताकि कोई भी लोग इस वाहन का इस्तेमाल लंबे यात्रा के लिए भी आसानी से कर पाएंगे। तो इस लेख के माध्यम से इन्हीं वाहन के बारे में संपूर्ण जानकारी डिटेल्स में प्राप्त करते हैं। 

आज के समय में लोगों द्वारा टू व्हीलर की डिमांड भारतीय बाजारों में काफी मात्रा में देखने को मिलती है जिसके चलते कंपनी द्वारा भी बेहतर क्वालिटी की टू व्हीलर को ऑन रोड पर पेश करतीरहती है। 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

टॉप क्वालिटी की फीचर्स 

यदि इस वाहन में उपलब्ध फीचर्स की चर्चा की जाए तो काफी बेहतर फीचर्स उपलब्ध कराए गए हैं। बताया जाता है कि यह टॉप क्वालिटी वाली टू व्हीलर है। जिसके चलते इसमें आपको फुल डिजाइनिंग क्रूज कंट्रोल एक्सटेंड यूएसबी चार्ज इन पोर्टमैन सिस्टम इत्यादि प्रदान किए गए हैं। 

Honda Vario 160 माइलेज और इंजन परफॉर्मेंस 

बताई गई है कि वाहन में आपको 160 सीसी इंजन इस्तेमाल किया गया जो सिंगल सिलेंडर के साथ उपलब्ध कराई गई है। यह 15 एचपी की पावर के साथ 13.4 न्यूटन मीटर की पिक उत्पन्न करने की क्षमता रखती है। साथ ही बेहतर आउटपुट के मामले में काफी शानदार टू व्हीलर मानी गई है। यह आसानी से 46.9 किलोमीटर की माइलेज प्रोवाइड करने की क्षमता रखती है। साथ इसमें आपको 100 किलोमीटर तक की टॉप स्पीड बताए गए हैं। 

किफायती कीमत 

यदि आप भी इस मॉडल की खरीदारी करने के बारे में सोच रहे हैं तो जो जानकारी के लिए बताना चाहूंगा कि इन्हें भारतीय बाजार में 1.3 लाख रुपए में उपलब्ध कराई गई है। जो की टॉप स्पेसिफिकेशन के साथ देखने को मिलती है।

पिछले 3 वर्षों के मीडिया करियर में नेशनल, मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, ऑटोमोबाइल, गवर्नमेंट योजना, बिज़नस न्यूज़, फाइनेंस जैसी बीटों पर काम किया है. यहाँ बतौर एडिटर कार्यरत हैं। Contact: [email protected]

Leave a Comment