बेहतर धमाका! सिर्फ ₹11,999 में लॉन्च हुआ Redmi का प्रीमियम फीचर्स वाले 5G स्मार्टफोन बेस्ट कैमरा के साथ.

हम में से हर कोई का सपना आजकल 5G फोन खरीदने का आवश्यक होता है। इसी बीच कंपनी की ओर से एडवांस टेक्नोलॉजी को देखते हुए लोग की आवश्यकताओं को पूर्ति करने के लिए बेहतर क्वालिटी फोन को भारतीय बाजारों में ₹2000 तक की बंपर डिस्काउंट के साथ पेश की गई है। जिसके बारे में संपूर्ण जानकारी इसलिए के माध्यम के साथ साझा की जा रही है।

यदि आप भी 2024 में एक टॉप क्वालिटी की फोन की खरीदारी करने के लिए उत्सुक है। तो इस लेख के माध्यम से जितने भी खबर आपके साथ प्रस्तुत की जा रहे हैं। उन्हें ध्यान को अवश्य पढ़ें।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Redmi 12 5G Smartphone

इस फोन में आपको टॉप क्वालिटी की एक से बढ़कर एक और परफॉर्मेंस एंड फीचर्स देखने को मिलती है। बताई जा रही है कि इन्हें बेहतर इंटीरियर स्पीड एवं नई तकनीकी आधारित है। जिसके डिमांड ग्राहकों द्वारा भरपूर मात्रा में की जा रही थी।

5G Smartphone तगड़ा प्रोसेसर

इस फोन में उपलब्ध यदि प्रोसेसर की चर्चा की जाए तो बताया जाता है इन्हें तीन विकल्प में उपलब्ध कराई गई है। जो की प्रथम में 4जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज है। जबकि 6GB राम 128 जीबी स्टोरेज के साथ द्वितीय फोन जबकि तृतीय फोन 8GB राम के साथ 256 बीबी का स्टोरेज देखने को मिलती है।

5G Smartphone Camera

इस फोन यदि कैमरा क्वालिटी की बात की जाए तो काफी बेहतर क्वालिटी की बताई गई है। 8 मेगापिक्सल कैमरा प्रदान की गई है। जबकि इनमें 5000Amh की बैटरी देखने को मिलती है।

Redmi 12 5G Smartphone वेरिएंट्स

  • Redmi 12 5G तीन वेरिएंट में आता है:-
  • 4GB रैम + 128GB स्टोरेज की कीमत 11,999 रुपये।-
  • 6GB रैम + 128GB स्टोरेज की कीमत 12,499 रुपये।-
  • 8GB रैम + 256GB स्टोरेज की कीमत 13,999 रुपये।

पिछले 3 वर्षों के मीडिया करियर में नेशनल, मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, ऑटोमोबाइल, गवर्नमेंट योजना, बिज़नस न्यूज़, फाइनेंस जैसी बीटों पर काम किया है. यहाँ बतौर एडिटर कार्यरत हैं। Contact: [email protected]

Leave a Comment