Ampere Nexus ने बना दिया रिकॉर्ड, लॉन्च होने से पहले ही किया कमाल

New Ampere Nexus Electric Scooter 2024

भारतीय बाजार में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को लोगों द्वारा कई रिकॉर्ड बनाई गई है। जैसा कि हम सभी को पता है कि भारतीय बाजार में यदि किसी कंपनी ने सबसे ज्यादा वाहन की बिक्री इलेक्ट्रिक वर्जन में की है। तो वह है ओला, क्योंकि ओला कंपनी के माध्यम से एक से बढ़कर एक नई टेक्नोलॉजी को देखते हुए इस वाहन को मैन्युफैक्चर किए जाते हैं। जिसके कारण लोगों यह काफी लोकप्रिय टू व्हीलर वाहन है।

इस आर्टिकल के माध्यम से लोगों के बीच आने वाले Ampere Nexus इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जैसे फीचर्स, स्पेसिफिकेशन, माइलेज एवं कीमत इत्यादि जानकारी को लोगों के बीच प्रस्तुत किए गए हैं। जिसे आप पढ़ सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
New Ampere Nexus Electric Scooter 2024
New Ampere Nexus Electric Scooter 2024

Ampere Nexus इलेक्ट्रिक स्कूटर से संबंधित जानकारी

खबर अनुसार यह जानकारी भारतीय उपयोगकर्ताओं के बीच पहुंचाई गई है। कि Ampere इलेक्ट्रिक स्कूटर द्वारा इलेक्ट्रिक स्कूटर के क्षेत्र में अपना रिकॉर्ड बनाया है। जिसके लिए कंपनी की ओर से नए अपग्रेड एवं टॉप मॉडल में एम्पीयर नेक्सस को मार्केट में लॉन्च करने का ऐलान किया गया है। जबकि कंपनी की ओर से पहले ही Ampere Nexus के रिकॉर्ड को सेट किए गए हैं।

सूत्र के मुताबिक इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कन्याकुमारी से कश्मीर तक यात्रा कर पूरा करते हुए लोगों के बीच देखा गया है। जो अहम् रिकॉर्ड बनाने वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर में से एक है। जो सोशल मीडिया पर आजकल काफी ज्यादा पॉपुलर होती चली जा रही है। आपको बता दे कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 1 साल पहले ऑटो एक्सपो में पेश किया गया था। अब जल्दी ही भारतीय बाजार में भी इन्हें उपलब्ध कराने की ऐलान की गई है।

Ampere Nexus इलेक्ट्रिक स्कूटर का स्पेसिफिकेशन

विशेषताविवरण
राइडिंग मोड4
ट्रांसमिशनऑटोमेटिक
बैटरी संख्या1
पोर्टेबल बैटरीहां

Ampere Nexus इलेक्ट्रिक स्कूटर का सफर

Ampere Nexus इलेक्ट्रिक स्कूटर इलेक्ट्रिक स्कूटर को कन्याकुमारी से कश्मीर तक 16 जनवरी को सलाल बांध यात्रा शुरू की गई है। जिन्हें तमिलनाडु के कन्याकुमारी में समाप्त किए गए हैं। इस दौर में यदि Ampere Nexus इलेक्ट्रिक स्कूटर की क्षमता देखी जाए तो 10000 किलोमीटर आसानी से तय कर लेती है।

Ampere Nexus EV Scooter के बारे में उपलब्ध फीचर्स

जो भी व्यक्ति इस वाहन को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं। उन्हें जानकारी के लिए मैं बता दूं की सबसे पहले इस वाहन के बारे में फीचर्स के बारे में जानकारी होना अत्यंत आवश्यक है। ताकि वह अपने डेली उपयोग के लिए इस वाहन को आसानी से इस्तेमाल कर पाए। फीचर्स के तौर पर कुछ एक्सपर्ट द्वारा जानकारी दी गई है। जिसे निम्नलिखित तरीके से वर्णन किया गया है।

  • इनमें लिथियम आयन बैट्री पैक का इस्तेमाल किया गया है। जो की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।
  • एप्रन-माउंटेड टर्न इंडिकेटर्स दी गई है।
  • LED हेडलाइट
  • स्मार्टफोन कनेक्टिविटी
  • चार राइडिंग मोड
  • हार्डवेयर में टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स
  • इनमें फाइबर फिनिश वाली बेहतर सीट भी उपलब्ध कराई गई है।

We are passionate to provide you fresh and authentic content regularly. We always share the accurate insights to our readers. We have 5+ year experience in online media fields. Feel free to contact NewsDesk: [email protected]

Leave a Comment