120Hz डिस्प्ले, 50MP कैमरा और 4870mAh बैटरी वाला शानदार 5G स्मार्टफोन – Vivo X90 Pro

हाल 5G स्मार्टफोन की डिमांड बढ़ती जा रही है। आप भी एक प्रीमियम और दमदार स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रही है। हाल ही में विवो ने अपना प्रीमियम स्मार्टफोन Vivo X90 Pro को लॉन्च कर दिया है। इस फोन में हमें पावरफुल कैमरा क्वालिटी वनप्लस और आईफोन जैसे फोन को भी कड़ी टक्कर देता है। आइए देखते हैं इस फोन की कीमत फीचर्स के साथ कैसे आप ऑफर के साथ अपना बना सकते हैं।

डिस्प्ले 

वीवो के इस फोन में डिस्प्ले की तो हमें इस फोन में 6.78 इंच  3D कर्व्ड  AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलता है। इस डिस्प्ले में 120Hz का रिफ्रेश रेट और 1260 x 2800 पिक्सल का रिज़ॉल्यूशन मिलता है। 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

प्रोसेसर 

इस स्मार्टफोन में हमें MediaTek Dimensity 9200 ऑक्टा-कोर 4 nm प्रोसेसर मिलता है। यह फोन एंड्रॉयड 13 पर आधारित FunTouch OS पर चलता है। 

कैमरा 

बात करें कैमरा की तो इस फोन में 50MP Sony IMX 989 सेंसर का प्राइमरी कैमरा के साथ 50MP का पोर्ट्रेट कैमरा और 12 MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा देखने मिलता है। इस कैमरा में Zeiss optics, Zeiss Cinematic Portrait, Zeiss Natural Color, AI Noise Reduction, Super Night Mode, HDR, 4K 60fps वीडियो रिकॉर्डिंग, 8K 30fps वीडियो रिकॉर्डिंग जैसे कई सारे फीचर्स शामिल है। साथ ही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का कैमरा फ्रंट में मिलता है। 

बैटरी 

बात करें बैटरी की तो वीवो के इस फोन में  4870 mAh की बैटरी देखने को मिलती है। इस बैटरी को चार्ज करने के लिए 120 वोल्ट का फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है। जिसकी वजह फोन को 0% से 100% तक चार्ज करने में मात्र 33 मिनट का समय लगता है। खास बैटरी का पावर बचाने के लिए AI चिप द्वारा संचालित पावर सेविंग मोड का फीचर्स भी मिलता है। 

Vivo X90 Pro कीमत 

बात करें कीमत की तो वीवो का यह स्मार्टफोन 12GB रैम और 256GB स्टोरेज की कीमत 68,999 रुपये  है। बात करे ऑफर की तो इस फोन को Flipkart से खरीदते हो तो आपको 10% बैंक छूट (ICICI बैंक और HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड पर) मिलती है। अगर आप इस स्मार्टफोन को Amazon से खरीदते हो तो आपको ₹5,000 का एक्सचेंज डिस्काउंट मिल जाएगा। 

यह भी पढ़ें

Vanani Darshak is a content writer pursuing a Bachelor of Rural Studies (BRS). Hailing from Botad, Gujarat, Vanani combines his academic knowledge with a passion for writing to create engaging and insightful content. Contact: [email protected]

Leave a Comment