सबकी बोलती बंद करने आई Kia K4 Sedan कार, प्रीमियम लुक में है बेहद ख़ास

जल्द होगी Kia K4 Sedan की एंट्री

भारतीय ऑटोमोबाइल सेक्टर में एक से बढ़कर एक मशहूर कंपनियां अपनी वाहन से ग्राहकों के दिलों पर राज्य करती है। जिसमें एक बार फिर से Kia कंपनी के माध्यम से उपलब्ध कराए गए Kia K4 Sedan के बारे में डिटेल्स में इस अनुच्छेद में चर्चा किया गया है। जिसे आप जान सकते हैं।

Kia द्वारा इस वाहन में तगड़ी फीचर्स के साथ आधुनिक तकनीकी को देखते हुए काफी शानदार माइलेज दी गई है। जिन्हें भारतीय बाजार में जल्द ही लॉन्च करने की योजना बनाई जा रही है। आईए इस वाहन के बारे में डीप में जानकारी प्राप्त करते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Kia K4 Sedan car
सबकी बोलती बंद करने आई Kia K4 Sedan कार, प्रीमियम लुक में है बेहद ख़ास 3

New Kia K4 Sedan

इस वाहर में उपलब्ध डिजाइनिंग काफी आकर्षक देखने को मिलती है। जिसके कारण ग्राहक भी इसे काफी ज्यादा देखना पसंद करते हैं। इतना ही नहीं किया कंपनी के माध्यम से इसमें आपको बेहतर माइलेज भी उपलब्ध कराई गई है। ताकि ग्राहक इसका इस्तेमाल अपने अनुसार लंबी यात्रा के लिए भी कर सकते हैं।

Kia K4 Sedan की डिज़ाइन

विश्व स्तर पर जिस प्रकार से टेक्नोलॉजी में बदलाव देखने को मिलती है। इन्हीं टेक्नोलॉजी को देखते हुए कंपनी ने इन्हें आने वाले भविष्य की टेक्नोलॉजी पर इस वाहन को मैन्युफैक्चर किए हैं। कंपनी की ओर से EV5, EV9 जैसी कारों को डिजाइन किया गया है। जो नई जनरेशन को प्रदर्शित करती है। इसमें टॉप क्वालिटी की डायमंड कट अलॉय व्‍हील्‍स, सी पिलर पर रियर डोर हैंडल को शामिल किया गया है। जिससे इसकी परफॉर्मेंस भी काफी तगड़ी देखने को मिलती है।

Kia K4 Sedan का पावरफुल इंजन

यदि Kia K4 Sedan के पावरफुल इंजन की बात की जाए तो अभी तक कोई ऑफीशियली जानकारी लोगों के बीच प्रस्तुत नहीं की गई है। लेकिन आने वाले समय में जल्द ही इनके इंजन परफॉर्मेंस एवं स्पेसिफिकेशन से संबंधित जानकारी को रखी जाएगी। 

Kia K4 Sedan में मिलेंगे धांसू फीचर्स

जानकारी अनुसार मैं आप सभी को बता दूं कि इनके इंजन के बारे में किसी प्रकार की जानकारी लोगों के बीच प्रस्तुत नहीं की है। लेकिन फीचर्स की बात करें तो सूत्र अनुसार कुछ जानकारी प्राप्त हुई है। कि इसके फीचर्स काफी तगड़ा देखने को मिलेगी जिसे निम्नलिखित तरीके से वर्णन किया गया है।

  •  स्लेट ग्रीन थीम
  • कैन्यन ब्राउन
  • डुअल-टोन थीम
  • 2-स्पोक स्टीयरिंग व्हील
  • इंटीरियर को एक प्रीमियम फील 
  • ड्राइवर साइड और पैसेंजर साइड के दरवाजों में अलग-अलग कलर कॉम्बिनेशन

Kia K4 Sedan कार की कीमत

फिलहाल इसकी कीमत के बारे में जानकारी यदि प्रस्तुत की जाए तो इस वाहन से संबंधित कीमत को लेकर अभी तक कोई जानकारी फिलहाल देखने को नहीं मिली है। लेकिन हाल ही में इन्हें निर्यार के एक इवेंट में इन्हें पेश किया गया है। जो भारतीय बाजार में उपलब्ध है। यह निम्नांकित वाहनों से मुकाबला करने के लिए तैयार रहेगी।

  • Honda Civic
  • Hyundai Elantra
  • Skoda Octavia
  • Toyota Corolla

Shivam A passionate content writter with over 3 year Experience in Online Media Sector. He brings his expertise and skill set to the news section, providing readers accurate insights. Currently working as a Sub-Editor
for this blog - [email protected]

Leave a Comment