OnePlus का कातिल! Samsung का 5G धांसू फोन, 6000mAh बैटरी, 120Hz डिस्प्ले, 50MP कैमरा के साथ

सोशल मीडिया की खबर के मुताबिक सैमसंग ने भारत में अपने M-सीरीज का न्यू स्मार्टफोन Samsung Galaxy M35 5G को लॉन्च करने का प्लान बनाया है। इस फोन को लॉन्च होने का अमेजॉन ने भी खुलासा किया है। यह स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी M-सीरीज का न्यू मेम्बर होगा। इस फोन का टीजर कंपनी ने सोशल मीडिया पर जारी कर दिया है। यह स्मार्टफोन Amazon Prime Day पर लॉन्च होगा। आइए लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन के फीचर्स की खास जानकारी को देखते हैं। 

दमदार डिस्प्ले 

सैमसंग के इस फोन में 6.6 इंच का AMOLED पंच होल डिस्प्ले मिलेगा। इसमें 1080 x 2340px रेजोल्यूशन और 395 PPI का पिक्सेल डेंसिटी के साथ आएगा। साथ ही इसमें अधिकतम 1000 निट्स का पीक ब्राइटनेस और 120Hz का रिफ्रेश रेट देखने मिलेगा। उसके साथ डिस्प्ले सुरक्षा के लिए Corning Gorilla Glass Victus+ का प्रोटेक्टेड मिलेगा। 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बड़ी बैटरी 

सैमसंग के इस फ़ोन में 6000mAh का बड़ा लिथियम पोलिमर का नॉन रिमूवेबल बैटरी देखने मिलेगा। इसके साथ एक USB Type-C मॉडल 25W का फ़ास्ट चार्जर चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा। साथ ही पावर सेविंग मोड और AI-आधारित बैटरी ऑप्टिमाइजेशन का फीचर्स मिलेगा। इस बैटरी को एक बार फुल चार्ज करने पर 2-3 दिन आराम से चलाया जा सकता है। 

कमाल का कैमरा

सैमसंग गैलेक्सी M35 5G के रियर में 50MP, 8MP और 2MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। इसमें कंटीन्यूअस शूटिंग, HDR, स्लो मोशन, टाइम लैप्स, पोर्ट्रेट, डिजिटल ज़ूम, फूल HD विडिओ रिकॉर्डिंग और स्लो मोशन विडिओ रिकॉर्डिंग जैसे और भी कई सारे फीचर्स देखने मिलेगे। साथ ही इसके सेल्फ़ी और विडिओ कॉलिंग के लिए 13MP फ्रंट कैमरा कैमरा दिया जाएगा, जिससे FHD+ वीडियो रिकॉर्ड कर सकते है। 

RAM & Storage

सैमसंग के इस फ़ोन में रैम और स्टोरेज में दो विकल्प देखने मिलेगे। जिसमे 6GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज और 6GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज का ऑप्शन मिलेगा। साथ ही इसमें एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी मिलेगा, जिससे स्टोरेज को 2TB तक बढ़ा सकते है। 

Samsung Galaxy M35 5G Price

सैमसंग के इस स्मार्टफोन की कीमत का अभी तक आधारित तौर पर खुलासा नहीं किया है। लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस स्मार्टफोन की कीमत 18,990 रुपए हो सकती है। साथ ही आपको बता दे यह फोन 17 जुलाई, 2024 को लॉन्च होगा। 

Vanani Darshak is a content writer pursuing a Bachelor of Rural Studies (BRS). Hailing from Botad, Gujarat, Vanani combines his academic knowledge with a passion for writing to create engaging and insightful content. Contact: [email protected]

Leave a Comment