अरे बाप रे! सिर्फ ₹82,500 की कीमत मिल रही इतना बढ़िया परफॉर्मेंस वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर

भारतीय बाजार में हाल ही में एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को मार्केट में उपलब्ध कराई गई है। जो आजकल लोगों के बीच काफी प्रचलित होती चली जा रही है। क्योंकि इस वाहन में लोगों द्वारा सभी प्रकार के फीचर देखने को मिलती है। जिसे कुछ कारण बस स्थगित करने के बाद एक बार फिर से इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को मार्केट में चर्चा में देखने को मिल रही है।

ऐसे में यदि आप भी एक बेहतर क्वालिटी की इलेक्ट्रिक स्कूटर की खोज में है तो अब आपको कहीं और भटकने की आवश्यकता नहीं, क्योंकि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर कीमत काफी कम होने के साथ इसमें शानदार रेंज एवं टॉप क्वालिटी की डिजाइनिंग देखने को मिलती है। चलिए इस वाहन के बारे में विस्तार से समझते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
PURE EV ETrance+ Electric Scooter
PURE EV ETrance+ Electric Scooter

इस वाहन में 92 km की धाकड़ रेंज

मैं आप सभी को बता दूं कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की मॉडल का नाम PURE EV ETrance+ इलेक्ट्रिक स्कूटर है। जिन्हें कंपनी की ओर से बेहतर परफॉर्मेंस दिलाने के लिए लोगों के बीच एक बार फिर से लाई गई है। जिसमें 1.8kwh कैपेसिटी वाले टॉप क्वालिटी की लिथियम आयन बैट्री पैक का इस्तेमाल किया गया है।

बैटरी पैक की बेहतर क्वालिटी होने की वजह से यह सिंगल चार्ज में आपको कड़ीबन 92 किलोमीटर की रेंज प्रोवाइड करने की क्षमता रखती है। साथ ही इसमें आपको 1000 वाट का बीएलडीसी इलेक्ट्रिक मोटर मोटर का इस्तेमाल किया गया है। जो बेहतर पावर प्रोड्यूस करती है।

PURE EV ETrance+ Electric Scooter Overview 

पैरामीटरमात्रा
रेंज85 किमी/चार्ज
मोटर पावर1 kW
चार्जिंग समय3-4 घंटे
अधिकतम टॉर्क60 Nm
फ्रंट ब्रेकड्रम
रियर ब्रेकड्रम
बॉडी प्रकारइलेक्ट्रिक स्कूटर

PURE EV ETrance+ Electric Scooter मिलती वाले बेहतरीन फीचर्स

यदि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में उपलब्ध फीचर की चर्चा की जाए तो काफी टॉप क्वालिटी की प्रीमियम फीचर से इन्हें लेस किया गया है। फीचर्स संबंधित संपूर्ण जानकारी के बारे में डिप में जानकारी नीचे वर्णन किया गया है।

  • डिजिटल स्पीडोमीटर
  • डिजिटल ऑडोमीटर
  • स्टार्ट बटन
  • यूएसबी पोर्ट
  • एंटी थेफ्ट अलार्म
  • नेवीगेशन
  • बूट स्पेस
  • स्टोरेज कैपेसिटी 

सिर्फ ₹82,500 की कीमत में उपलब्ध

इस वाहन में आपको सभी प्रकार के फीचर्स देखने को मिलेगी। जिसे आए दिनों एडवांस टेक्नोलॉजी को देखते हुए भारतीय बाजार में 82,500 में उपलब्ध कराई गई है। जो भी उपयोगकर्ता इस वाहन को खरीदने के लिए सोच रहे हैं। वह अपने आसपास के डीलर से संपर्क करके इस वाहन के बारे में संपूर्ण जानकारी प्राप्त करने के बाद इस वाहन को खरीदे तो आपके लिए बढ़िया होगा।

Shivam A passionate content writter with over 3 year Experience in Online Media Sector. He brings his expertise and skill set to the news section, providing readers accurate insights. Currently working as a Sub-Editor
for this blog - [email protected]

Leave a Comment