Jio के 9 प्लान्स नहीं हुए महंगे! ग्राहक लूट रहे हैं मजे, जानें डिटेल्स

रिलायंस जियो (Jio), एयरटेल (Airtel), वोडाफोन आइडिया ने अपने कई प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान्स की कीमत में वृद्धि की है। हालांकि, जियो के 9 प्रीपेड प्लान्स की कीमत में कोई परिवर्तन नहीं हुआ है। इन प्लान्स के लाभ में कटौती हो सकती है।

मूल: लड़का बस के चले जाने से पहले उसे पकड़ने के लिए तेजी से भागा। दूसरे शब्दों में: लड़का बस के रवाना होने से पहले उसे पकड़ने के लिए तेजी से दौड़ा। रिलायंस जियो का 149 रुपये का प्रीपेड प्लान

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

जियो के इस मोबाइल प्रीपेड रिचार्ज की कीमत पहले जैसी

जियो के इस मोबाइल प्रीपेड रिचार्ज की कीमत पहले जैसी ही थी। यह प्लान 20 दिनों के लिए वैध था और इसमें रोजाना 1 जीबी डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस डेली के फायदे थे। लेकिन अब वैधता 6 दिन कम करके 14 दिन कर दी गई है, लेकिन बाकी सभी लाभ समान रहेंगे। प्रबंधक को अपनी टीम का बेहतर नेतृत्व करने और उनके लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए अपने संचार कौशल में सुधार करने की आवश्यकता है। जियो के प्रीपेड प्लान की कीमत 179 रुपये है।

जियो के 179 रुपये वाले प्रीपेड प्लान

जियो के 179 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की कीमत में कटौती की जा रही है। इसमें 24 दिन की वैधता थी। अब यह योजना 6 दिन कम हो गई है और अब यह 18 दिन के लिए वैध रहेगी और बाकी लाभ भी होंगे।

जियो का 199 रुपये का प्रीपेड प्लान

जियो के 199 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्‍लान की कीमत बढ़ाई नहीं गई है। यह प्लान में अब 1.5 जीबी डेटा, अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और दैनिक 100 एसएमएस हैं। वैलिडिटी को 18 दिन के लिए बढ़ा दिया गया है।

जियो 209 रुपए का प्रीपेड प्लान पेश करता है

209 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान के मूल्य भी अभी तक बढ़ाया नहीं गया है। पहले इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन थी जिसमें रोजाना 1 जीबी डेटा, असीमित वॉइस कॉलिंग और 100 एसएमएस दिया जाता था। अब वैलिडिटी को 22 दिन कर दिया गया है।

जियो का 239 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

239 रुपये का जियो प्लान अब भी सस्ता है। इसमें पहले की तरह 28 दिनों तक रोजाना 1.5 जीबी डेटा, अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और 100 एसएमएस डेली शामिल है। परंतु, इसकी वैलिडिटी कम होकर अब 22 दिन की हो गई है।

जियो के प्रीपेड प्लान की कीमत 666 रुपए है।

666 रुपये के जियो प्रीपेड प्लान की कीमत अब भी वही है और इसमें वैलिडिटी 70 दिन के लिए बढ़ा दी गई है, जिसमें पहले 84 दिनों तक रोजाना 1.5 जीबी डेटा, अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और 100 एसएमएस डेली दिए जाते थे।

जियो ने 719 रुपये का प्रीपेड प्लान पेश किया

जियो ने 719 रुपये के प्लान की कीमत बढ़ा दी है। यहाँ अब 2 जीबी डेटा, अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और 100 एसएमएस डेली मिलेगा। प्लान की वैलिडिटी 70 दिन है।

749 रुपये से जुड़े प्लान

जियो ने 749 रुपये से जुड़े प्लान में कोई बदलाव नहीं किया है। अब प्लान में देने के लिए 72 दिनों तक रोजाना 2 जीबी डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस शामिल हैं। निम्नलिखित पाठ को उसी इनपुट भाषा का उपयोग करके पुन: लिखें तथा शब्दों की संख्या समान रखें। जियो का 49 रुपये का डेटा प्लान

जियो का 49 रुपये का डेटा ऐड ऑन पैक अब भी पुरानी कीमत और लाभ के साथ उपलब्ध है। यह योजना सिर्फ उन उपयोगकर्ताओं के लिए है जिन्हें 2 जीबी डेटा से अधिक की आवश्यकता है।

My name is Vanshika Kumari. I have been in the field of journalism for the past 3 years. I have a strong interest in writing news articles. Currently Working with sacchisewa.com as Senior Editor. If you have any questions for me, please feel free to share: contact: [email protected]

Leave a Comment