Samsung Galaxy S24 FE भारत में लॉन्च: जानिए कीमत, फीचर्स और रंगों के विकल्प के साथ डिस्काउंट ऑफर 

भारत में स्मार्टफोन की डिमांड काफी बढ़ रही है। इसमें सैमसंग के स्मार्टफोन की डिमांड सबसे ज्यादा है। सैमसंग ने अपना नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy S24 FE को बहुत जल्द भारत में लॉन्च करने वाला है। इस फोन का यूजर काफी टाइम से इंतजार कर रहे हैं। इस स्मार्टफोन के फीचर्स लॉन्च से पहले मीडिया में लीक हो चुके हैं। आइए इस स्मार्टफोन के फीचर्स, कलर ऑप्शन और कीमत को देखते हैं। 

Samsung Galaxy S24 FE फीचर्स 

सैमसंग के इस स्मार्टफोन  में कई सारे आधुनिक फीचर्स देखने मिलेंगे। जिसमे 4500mAh की बैटरी, Snapdragon 8 Gen 3 का प्रोसेसर, 5G कनेक्टिविटी, IP68 वाटर और डस्ट रेजिस्टेंस, ऑन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर और स्टीरियो स्पीकर जैसे फीचर्स शामिल है। 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

कलर ऑप्शन 

मीडिया में लीक हुई इमेज में यह स्मार्टफोन Light Green कलर ऑप्शन में देखने मिलता है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में Black, Gray, Light Blue और Yellow कलर विकल्प देखने मिलेगा। 

कैमरा सेटअप 

सैमसंग के इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए रियल में ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा, 12MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 5MP माइक्रो कैमरा शामिल है। उसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट में देखने मिलेगा। 

गैलेक्सी फोल्ड 6 भी जल्द लॉन्च होगा 

कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सैमसंग अपना नया फोल्डर फोन सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड 6 को भी जल्द लॉन्च करेगा। इस स्मार्टफोन में हमें 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 7.6 इंच की डायनेमिक एमोलेड 2X डिस्प्ले देखने मिलेगी। डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए गोरिल्ला ग्लास मिलेगा। पावरफुल परफोम के लिए स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 का प्रोसेसर देखने को मिलेगा। साथ ही इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 10MP फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा।  साथ ही इस स्मार्टफोन में और भी कई सारे लेटेस्ट फीचर्स देखने मिलेंगे।

Vanani Darshak is a content writer pursuing a Bachelor of Rural Studies (BRS). Hailing from Botad, Gujarat, Vanani combines his academic knowledge with a passion for writing to create engaging and insightful content. Contact: [email protected]

Leave a Comment