23,228 रुपए की EMI में घर लाएं Hyundai Creta, जवान छोड़ो का दिल धड़का देगी प्रीमियम फीचर्स

Hyundai Creta जबरदस्त फोर व्हीलर

Hyundai Creta भारतीय ऑटोमोबाइल सेक्टर में अपनी काबिलियत के बदौलत एक अहम् पहचान बना रखी है। इस वाहन की मार्केटिंग ग्लोबल लेवल पर काफी बेहतर तरीके से किया जाता है। जिसके लिए इसकी लोकप्रियता लगातार बढ़ती चली आ रही है।

जो भी ग्राहक Hyundai मोटर्स द्वारा उपलब्ध कराए गए। टॉप वैरियंट की Hyundai Creta के दीवाने हैं। तो जानकारी के लिए मैं आप सभी को बता दूं, कि यह एक बेहतर क्वालिटी की ब्रांडेड कार है। जिसमें आपको तमाम फीचर्स देखने को मिलती है, एवं इसकी कीमत भी काफी किफायती है, चलिए इस वाहन के बारे में विस्तार संपूर्ण जानकारी समझते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Hyundai Creta emi details
Hyundai Creta emi details

Hyundai creta के तमाम फीचर्स

Hyundai मोटर निर्माता कंपनी की ओर से नई एसयूवी हुंडई क्रेटा में एडवांस टेक्नोलॉजी को देखते हुए सभी प्रकार के फीचर में बदलाव किए गए हैं। एवं इनमें आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस को भी इसके फीचर्स में एंबेड किया गया है। ताकि उपयोगकर्ता इसका इस्तेमाल बेहतर तरीके से कर सके। इनके तमाम फीचर्स के बारे में निम्नांकित वर्णन किया गया है। जिसे आप पढ़ सकते हैं:-

  • टचस्क्रीन डिसप्ले सेटअप 
  • डिजिटल इंट्रूमेंट कॉन्सेल
  • 70 से जादा कंडेक्ट कार फंक्शन
  • पावर्ड सीटें
  • ड्यूल जोन क्लाइमेट कंट्रोल 

New Hyundai Creta सेफ्टी फीचर्स

  • 6 एयरबैग्स, ट्रेक्शन कंट्रोल
  •  एबियस 
  • पार्किंग कैमरा 
  • 19 फंक्शन के साथ लेवल 2 ADAS के फीचर्स 

Specifications of Hyundai Creta

प्रकारविवरण
ARAI Mileage18.4 kmpl
ईंधन का प्रकारपेट्रोल
टॉप इंजन क्षमता1482 सीसी
सिलिंडरों की संख्या4
अधिकतम पावर प्रोवाइड करने की क्षमता157.57 बीएचपी @ 5500 आरपीएम
अधिकतम टॉर्क253 न्यूटन-मीटर @ 1500-3500 आरपीएम
सीटिंग क्षमता5
ट्रांसमिशन प्रकारऑटोमेटिक
ईंधन टैंक क्षमता50 लीटर
बॉडी प्रकारएसयूवी

Hyundai creta 2024 का झक्कास इंजन

हुंडई क्रेटा में उपलब्ध इंजन की बात करें, तो पहली इंजन में 1.5 लीटर नेचुरल पेट्रोल, जबकि दूसरी में 1.5 डीजल एवं सबसे अंतिम में 1.5 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन देखने को मिलती है। पहले एवं दूसरे इंजन से 113bhp की अधिकतम पावर प्रोड्यूस करने की क्षमता बताई गई है। जबकि तीसरे से 158bhp की अधिकतम पावर प्रोवाइड करने की क्षमता देखने को मिलती है। जो की काफी बेहतर है।

Hyundai Creta 2024 का EMI प्लान !

जो भी व्यक्ति इस वाहन को ईएमआई के माध्यम से खरीदने के बारे में सोच रहे हैं। तो जानकारी के लिए मैं बता दूं कि इसकी कीमत 11,49,439 रुपए बताए गए हैं। मगर ग्राहक जो इस वाहन को ईएमआई के माध्यम से खरीदना चाहते हैं, उन्हें 12,8000 की डाउन पेमेंट करके वह इस चमचमाती कार को अपने घर ले जा सकते हैं, और 9.8% ब्याज दर से 23,228 रुपए प्रति महीने 60 महीने तक उन्हें ऋण का भुगतान करने पड़ेंगे।

यह भी पढ़ें:

Shivam A passionate content writter with over 3 year Experience in Online Media Sector. He brings his expertise and skill set to the news section, providing readers accurate insights. Currently working as a Sub-Editor
for this blog - [email protected]

Leave a Comment