जियो यूजर्स के लिए खुशखबरी: 336 दिन तक की वैलिडिटी और ढेर सारा डेटा

इस खबर में हमने जियो के कुछ वैल्यू फॉर मनी रिचार्ज प्लान की जानकारी आपके साथ शेयर की है। अगर आप भी एक जियो यूजर है। तो आपके लिए यह खबर फायदेमंद हो सकती हैं। क्योंकि इस खबर ने हमने एक दिन के ₹5 से लेकर और भी सस्ते प्लान की जानकारी प्रदान की है। 

जुलाई के महीने से शुरुआत से रिलायंस जियो,एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया सभी ने अपने रिचार्ज प्लान को महंगा कर दिया है। आपको बता दे इन सभी कंपनी में से सबसे ज्यादा यूजर जियो के पास है। हम आपके लिए जियो के वैल्यू फॉर मनी प्लान लाए है। इसमे अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा का भी ऑफर मिलता है। 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

वैल्यू फॉर मनी सस्ते प्लान की डिटेल्स 

जिओ के प्लान महंगे हो चुके हैं। लेकिन अब सबसे वैल्यू फॉर मनी सस्ते प्लान की बात करें तो इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर मिलता है। यह प्लान इस लोगों के लिए है। जो ज्यादातर वाई-फाई का इस्तेमाल करता है। या फिर इंटरनेट के लिए दूसरे सिम का इस्तेमाल करते है। 

1899 रुपए का डिटेल्स 

जिओ के इस वैल्यू फॉर मनी में हमें तीन प्लान देखने को मिलते हैं। जिसमें 189 रुपए, 479 रुपए और 1899 रुपए का प्लान शामिल है। इसमें सबसे लम्बी वैलिडिटी वाला प्लान 1899 रुपए का है। इस प्लान में हमें 336 दिन तक की वैलिडिटी मिलती है।

इस प्लान में रोजाना ₹5 का खर्च लगता है साथ इस रिचार्ज प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 24GB का इंटरनेट डाटा भी मिलता है। जिससे आप 1 दिन से लेकर 336 दिन तक इस्तेमाल कर सकते हैं। 

बात कर दूसरे बेनिफिट की तो जिओ के इस प्लान में आप 3600 एसएमएस भी आप भेज सकते है। उसके अलावा आपको JioTV, JioCinema और JioCloud का सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलता है। बाकी सभी जियो के के प्लान के मुकाबले यह प्लान काफी सस्ता है। आपको बता दे इस प्लान में अनलिमिटेड 5G का फायदा नहीं मिलेगा।  

479 रुपए और 189 रुपए का प्लान

बात करें बाकी प्लान की तो यह 479 रुपए के प्लान में आपको 84 दिन की वैलिडिटी के साथ 6GB का इंटरनेट डाटा,1000 SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग भी देखने मिलते हैं। बाकी के सभी बेनिफिट 1899 के प्लान के जैसे ही है।  तीसरा प्लान 189 रुपए का है। इसमें हमें 28 दिन तक की वैलिडिटी और 2GB इंटरनेट डाटा मिलता हैं। 

Vanani Darshak is a content writer pursuing a Bachelor of Rural Studies (BRS). Hailing from Botad, Gujarat, Vanani combines his academic knowledge with a passion for writing to create engaging and insightful content. Contact: [email protected]

1 thought on “जियो यूजर्स के लिए खुशखबरी: 336 दिन तक की वैलिडिटी और ढेर सारा डेटा”

Leave a Comment