BSNL 5G Launch: सिर्फ ₹10 में मिल रही बीएसएनएल 5G सिम चलते पूरे 2 महीने डाटा कॉलिंग सब कुछ फ्री…

BSNL 5G Launch: भारत में टेलीकॉम कंपनी की ओर से बड़ी खुशखबरी लोगों के बीच प्रस्तुत की गई है। बताया जाता है कि आगामी समय में लोगों को अब बीएसएनल सिम से संबंधित भरपूर लाभ देखने को मिलेंगे। नई खबर के मुताबिक यह जानकारी सुनने को मिलेगी कि भारत जैसे देशों में फिर से बीएसएनएल की तैयारी के साथ 5G लांच करने की खबर हाल ही में प्रस्तुत की गई है। यदि आपकी 5G का आनंद उठाने के बारे में सोच रहे हैं तो इसलिए को ध्यानपूर्वक अंत तक अवश्य पढ़ें। 

इस लेख की सहायता से आप किस प्रकार से सिर्फ ₹10 में 5G सिम का आनंद ले सकते हैं। ताकि आप आसानी से प्रतिनिधि इस्तेमाल के लिए बीएसएनएल की ओर से प्रोवाइड कराई गई डाटा कॉलिंग एसएमएस का आनंद आसानी से उठा पाए।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

BSNL 5G Launch का खुलासा 

भारत जैसे देशों में बीएसएनएल की डिमांड लोगों के बीच काफी लंबे समय से देखने को मिला था। लेकिन इसकी नेटवर्क सही न होने की वजह से लोगों द्वारा इनका इस्तेमाल नहीं किया जाता है। लेकिन जिस प्रकार लगातार जिओ कंपनी से लेकर एयरटेल कंपनियां अपनी रिचार्ज प्लान में इजाफा की है।

उसके बाद लोग जल्द से जल्द बीएसएनएल की ओर शिफ्ट होते चले जा रहे हैं। देखा जाता है कि 8000 करोड रुपए का खर्च करके फिर से इसे बेहतर तरीके से बना कर लोगों के बीच प्रस्तुत की जाए ताकि आसानी से लोग काफी सस्ती कीमत में इंटरनेट का इस्तेमाल करने के लिए जागरूक हो पाए।

BSNL 5G plan एवं ₹10 में यहां से प्राप्त करें 

वर्तमान समय में बीएसएनएल कंपनी की ओर से 4G नेटवर्क का संचालन किया जा रहा है जबकि आगामी समय में 5G नेटवर्क लोगों को प्रोवाइड कराई जाएगी। यदि आप भी काफी सस्ती प्लान रिचार्ज के बारे में सोच रहे हैं तो कंपनी की ओर से 70 दिन वाला प्लान उपलब्ध कराई गई है।

जो काफी सस्ते कीमत में लोगों के बीच देखने को मिलेंगे। जिसमें 2GB डाटा कॉलिंग इंटरनेट सब कुछ मुफ्त में कंपनी की ओर से प्रोवाइड कराई जाएगी और आप इस सिम को आसानी से सिर्फ ₹10 में अपने आसपास के क्षेत्र से इन्हें खरीद सकते हैं। 

Shivam A passionate content writter with over 3 year Experience in Online Media Sector. He brings his expertise and skill set to the news section, providing readers accurate insights. Currently working as a Sub-Editor
for this blog - [email protected]

Leave a Comment