₹22,000 भारी कटौती के साथ मिल रही प्रीमियम फीचर्स वाली TVS iQube Electric Scooter ऑफर सीमित समय के लिए

TVS iQube Electric Scooter 

हाल ही में टीवीएस मोटर्स के द्वारा एक बार फिर से बेहतर इलेक्ट्रिक स्कूटर को लोगों के बीच रखी गई है। लोगों द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय बाजार की पॉपुलर एवं गुणवत्ता वाली वाहन में से एक मानी गई है। यह डेली उपयोग के लिए काफी महत्वपूर्ण इलेक्ट्रिक स्कूटर है।

टीवीएस मोटर्स के द्वारा इनमें बेहतर माइलेज एवं प्रीमियम फीचर से इन्हें लेश किया गया है। ताकि उपयोगकर्ता इसका इस्तेमाल अपने अनुसार आसानी से कर पाए। एवं ड्राइविंग करते वक्त ग्राहक को किसी प्रकार की परेशानी का सामना देखना ना मिले। आईए इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में ध्यान से दी गई निम्नांक की जानकारी को जानने का प्रयास करते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
TVS iQube Electric Scooter 22k rupees discount
TVS iQube Electric Scooter 22k rupees discount

TVS iQube Electric Scooter बेहतर रेंज

इस वाहर में कंपनी की ओर से काफी बेहतरीन उपलब्ध कराई गई है। यदि आप इसे सिंगल चार्ज करते हैं। तो यह आसानी से 100 किलोमीटर की दूरी तय कर सकती है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के अंदर ब्रांडेड कंपनी की लिथियम आयन बैटरी का इस्तेमाल किया गया है। जो 36Ah की पावर प्रोवाइड करने की क्षमता रखती है। यह आसानी से मात्र 5 से 6 घंटे में 0 से 80 परसेंट तक चार्ज होने की काबिलियत रखती है। साथ ही इस इलेक्ट्रिकल स्कूटर की बैटरी की वारंटी लगभग 5 साल तक उपलब्ध कराई गई है।

TVS iQube Electric Scooter Specification 

रेंज145 किमी/चार्ज
मोटर की क्षमता4.4 किलोवॉट
मोटर के प्रकारबीएलडीसी
फ्रंट में उपलब्ध ब्रेकडिस्क
रियर ब्रेकड्रम
बॉडी का प्रकारइलेक्ट्रिक स्कूटर्स

TVS iQube Electric Scooter शानदार हाई स्पीड

जो भी उपयोगकर्ता इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को ड्राइव करने के बारे में सोच रहे हैं। उन्हें जानकारी के लिए मैं बताना चाहूंगा कि इसकी ऑन रोड पर यदि टॉप स्पीड की बात करें तो यह 88 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ती हुई नजर आती है।

TVS iQube Electric Scooter कीमत पर हुई कटौती

इस इलेक्ट्रिक के स्कूटर को काफी महंगी कीमत में लोगों के बीच प्रस्तुत की गई थी। जिसे किसी कारण बस इसकी बिक्री में कटौती देखने को मिली। जिसके लिए कंपनी की ओर से एक बार फिर से इन्हें काफी सस्ती में लोगों के बीच प्रस्तुत की गई है। वर्तमान समय में 22,000 कटौती के साथ इन्हें भारतीय बाजार में 1,21,000 में लोगों के बीच प्रस्तुत की गई है।

Shivam A passionate content writter with over 3 year Experience in Online Media Sector. He brings his expertise and skill set to the news section, providing readers accurate insights. Currently working as a Sub-Editor
for this blog - [email protected]

Leave a Comment