1340 CC का चार सिलेंडर फ्यूल, वाली टू व्हीलर्स की हो रही चढ़ा! Suzuki Hayabusa का खास एडिशन हुआ लांच

Suzuki Hayabusa Special Edition Launch

Suzuki Motors द्वारा वर्तमान समय में अपनी टॉप क्वालिटी की फ्लैगशिप Superbike Hayabusa को बेहतर एडिशन के साथ भारतीय बाजार में लॉन्च करने का खुशखबरी ग्राहक तक पहुंचाई गई है। यदि आप भी एक जबरदस्त क्वालिटी की टू व्हीलर की खरीदारी के बारे में सोच रहे हैं। जो आपको टॉप क्वालिटी के साथ बेहतर माइलेज प्रोवाइड करने की क्षमता रखती हो तो, अब आपको कहीं और भटकने की आवश्यकता नहीं क्योंकि सुजुकी मोटर्स द्वारा इस वाहन को काफी ज्यादा मशहूर लोगों के बीच देखने को मिलती है। जिसके बारे में डिटेल्स जानकारी कुछ इस प्रकार वर्णित है। 

Suzuki Hayabusa का खास एडिशन

जापानी कंपनी के द्वारा इस वाहन को न केवल भारत में बल्कि ग्लोबल लेवल पर निर्यात किया जाता है। जिसमें बेहतर एडिशन को भारतीय बाजार में वर्तमान समय में उपलब्ध कराई जाने की घोषणा की गई है। कंपनी की ओर से 25वीं Anniversary Celebration Edition के साथ इन्हें लॉन्च किया गया है। समान बाइक के मुकाबले इस वाहन में आपको बेहतर क्वालिटी की ब्रांडेड फीचर्स स्पेसिफिकेशन दिए गए हैं। जिसका टक्कर कोई नहीं कर सकता। 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Suzuki Hayabusa Special Edition Launch
Suzuki Hayabusa Special Edition Launch

Suzuki Hayabusa के धांसू खुबियां

इस वाहन में एनिवर्सिरी सेलिब्रेशन एडिशन को ऑरेंज और ब्‍लैक कलर मैं उपलब्ध कराए गए हैं। साथ ही गोल्‍ड ड्राइव चेन एडजस्‍टर और Front Brake Disc Inner भी देखने को मिलती है। इसके अलावा उनकी परफॉर्मेस को बेहतर तरीके से प्रदर्शित करने के लिए एडिशन में स्‍टैंडर्ड तौर पर सिंगल सीट काउल दिया गया है। 

Hayabusa का इंजन

इस वाहन में ब्रांडेड इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 1340 सीसी की बताई गई है। यह कार सिलेंडर फ्यूल इंजेक्‍टिड लिक्‍विड कूल्‍ड DOHC इंजन के साथ देखने को मिलती है। जिसकी मदद से यह Traction Control, बाई डायरेक्‍शनल क्विक शिफ्ट सिस्‍टम प्रोवाइड करने की क्षमतारखती है। 

Suzuki Hayabusa कीमत

जो भी ग्राहण इस वाहन की खरीदारी के बारे में सोच रहे हैं। उन्हें बताना चाहूंगा कि इस वाहन की वर्तमान कीमत 17.70 लाख रुपए भारतीय शोरूम में देखने को मिलती है। जो काफी महंगी है, लेकिन इसके फीचर्स स्पेसिफिकेशन एवं टॉप स्पीड देखी जाए तो काफी बेहतर देखने को मिलती है। जिसके चलते इस वाहन की कीमत 17 लाख रुपए कोई ज्यादा नहीं बताई गई है।

यह भी पढ़ें:

Shivam A passionate content writter with over 3 year Experience in Online Media Sector. He brings his expertise and skill set to the news section, providing readers accurate insights. Currently working as a Sub-Editor
for this blog - [email protected]

Leave a Comment